खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव, आगजनी और तोड़फोड़ के बाद लगाया गया कर्फ्यू

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में रामनवमी के दिन बवाल हो गया. यहां रामनवमी जुलूस पर पथराव के बाद बवाल हो गया. यहां एक समुदाय विशेष ने रामनवमी जुलूस के दौरान बजाए जा रहे डीजे पर ऐतराज जताया. इसके बाद जुलूस पर पखराव कर दिया. साथ कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी भी देखने को मिली. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला.

DIG तिलक सिंह, SP सिद्धार्थ चौधरी, कलेक्टर अनुग्रहा पी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. हालात पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए. साथ ही प्रशासन ने कुछ इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया है. जानकारी के मुताबिक शहर के तालाब चौक से गौशाला मार्ग पर शीतला माता मंदिर में भी तोड़फोड़ की गई है. पड़ोस के जिलों से भी पुलिस फोर्स को बुलाया जा रहा है. मौके पर भी भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है.

घटना के बाद बनी भगदड़ की स्थिति
बता दें कि यहां पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी के बाद शहर के कई इलाकों में भगदड़ की स्थिति बन गई थी. हालांकि पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही फोर्स मौके पर पहुंच गई और मोर्चा संभाल लिया. जानकारी के मुताबिक में जुलूस पर उपद्रवियों ने पहले पथराव किया. इसके बाद वाहनों में आग लगा दी. तालाब चौक , मोहन टाकीज , तवड़ी मोहल्ले , विठ्ठल मंदिर सराफा बाजार इलाके में यह उपद्रव हुआ है. इन क्षेत्रों में तनाव की स्थिति बनी हुई है. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में कर लिया है.

एडीएम सुमेर सिंह मुजाल्दे ने बताया कि शहर के तालाब चौक सहित तनावग्रस्त इलाकों में कर्फ्यू एवं पूरे शहर में धारा 144 लगाई गई है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. तालाब चौक से गौशाला मार्ग पर शीतला माता मंदिर में भी तोड़फोड़ की गई. शहर के 4-5 क्षेत्रों में पथराव की बात कही जा रही है. पड़ोसी जिलों से पुलिस बल बुलाया गया है.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी