तेलंगाना: भाजपा के मुस्लिम नेता ने मस्जिद को दान में दिए कूलर्स, नमाजियों ने उठाकर बाहर फेंका

भाजपा अपने मुस्लिम नेताओं के जरिए तेलंगाना में अल्पसंख्यकों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रही है. लेकिन इस कोशिश में भाजपा नेताओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे ही एक मामले में भाजपा के एक मुस्लिम नेता को अपने ही कौम के लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल, भाजपा नेता ने मस्जिद के लिए कूलर दान किए थे. लेकिन नमाजियों ने इस दान को अस्वीकार करते हुए सारे कूलर उठाकर मस्जिद से बाहर फेंक दिए.

तेलंगाना के विकाराबाद जिले के भाजपा नेता मोहम्मद अनवर ने नमाजियों को गर्मी से निजात देने के लिए मस्जिद को कई सारे कूलर दान में दिए थे. इस दौरान उन्होंने मस्जिद में मौजूद लोगों से कहा, ‘बीजेपी ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया है. बीजेपी मुसलमानों से बहुत प्रेम करती है, दरअसल कांग्रेस ने मुसलमानों को बीजेपी से दूर किया है.’

उन्होंने बीजेपी का गुणगान करते हुए आगे कहा, ‘बीजेपी ने तीन तलाक बिल लाकर मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत अच्छा काम किया है. मुस्लिम काफी खुश हैं, कांग्रेस ने मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया, उन्हें सिर्फ इस्तेमाल किया है.’ उनकी कही बातों का असर अब उल्टा पड़ते दिखाई दे रहा है. मुस्लिम समाज के लोग भाजपा के साथ मोहम्मद अनवर का भी खिलाफ विरोध कर रहे हैं.

भाजपा नेता मोहम्मद अनवर की ओर से मस्जिद को दान में कूलर देने के बाद भी विकाराबाद की मुस्लिम जनता उनसे काफी नाराजगी जताई. मुस्लिम जनता ने मोहम्मद अनवर की ओर से मस्जिद को दान में दिया हुआ कूलर उठाकर बाहर फेंक दिया. फिर सभी कूलर मस्जिद के बाहर से उठाकर उनके घर के बाहर लाकर पटक दिया. यह घटना विकाराबाद जिले के बवंटाराम मंडल के तोरुमामिडी इलाके की है.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी