Sadhvi Pragya Singh Thakur admitted in AIIMS

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बिगड़ी तबीयत

बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की शुक्रवार को अचानक से तबीयत बिगड़ जाने के कारण उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भारतीय जनता पार्टी से सांसद बनने वाली साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में भोपाल सीट से अपनी किस्मत को आजमाया था। यहां उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और MP के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हराया था।


हाल में ही बीते मंगलवार को प्रज्ञा दिल्ली के मंगोलपुर में मारे गए बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा के घर पर उनके परिजनों से मुलाकात की थी। उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी कि हर हाल में दोषियों को सजा मिलेगी और आपको इंसाफ मिलेगा। इसी रिंकू के परिजनों के लिए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म पर एक करोड़ रुपये जुटाने की मुहिम शुरू की थी जिसे पूरा कर उन्होंने परिजनों के सुर्पूद कर दिया। कपिल मिश्रा ने परिवार को बताया कि पूरी दुनिया के 9000 लोगों ने परिवार के लिए अपना संदेश भेजा है। इन्हीं 9000 लोगों ने एक करोड़ रुपये इकट्ठा किए हैं।

कुछ समय पहले साध्वी ने PM मोदी की तारीफ थी। उन्होंने कहा था कि राम मंदिर निर्माण के लिए ना जानें कितनी पीढ़ियां बीत गई मगर यह सौभाग्य हम लोगों को मिला है। इसके लिए उन्होंने PM मोदी की तारीफ की थी। इसके बाद उन्होंने विवादित वेब सीरीज तांडव पर कहा कि हमेशा सनातन धर्म पर ही कुठाराधात होता है। इस सीरीज को बनाने वालों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published.