क्रूज से घूमिए बरमूडा ट्रायंगल, शिप गायब हो गया तो आपका फायदा, मिलेंगे पैसे

बरमूडा ट्रायंगल क्रूज ने अपने यात्रियों को दिलचस्प ऑफर दिया है. ऑफर है कि यात्री बरमूडा ट्रायंगल घूमने जा सकते हैं. और उनके किराये के पूरे पैसे वापस भी कर दिए जाएंगे. पर इसकी शर्त बड़ी मजेदार है. कहा गया है कि पैसे तभी वापस मिलेंगे जब शिप गायब हो जाएगा. जाहिर है कि यह सुनने के बाद कोई भी इस सफर पर नहीं जाना चाहेगा.

1.5 लाख रुपये का टिकट
नॉर्वेजियन प्राइमा की यात्रा अटलांटिक के उस क्षेत्र का पता लगाएगी जहां पिछले कुछ वर्षों में दर्जनों नावें और विमान लापता हो गए हैं. बरमूडा ट्रायंगल क्रूज पूर्ण धनवापसी करता है. हालांकि इसके टिकट की शुरुआती कीमत 1,450 पाउंड रखी गई है यानी करीब 1.5 लाख रुपये. पांच दिन और रात का यह सफर होगा.

क्या कहा कंपनी ने
US operator Holiday Maker Travel कंपनी की ओर से यात्रा के लिए भुगतान करने वालों को आश्वस्त किया गया है: “इस बरमूडा ट्रायंगल दौरे पर गायब होने की चिंता न करें. “दौरे की वापसी दर 100 प्रतिशत है और आपके गायब होने की दुर्लभ संभावना में आपका पैसा वापस कर दिया जाएगा.” इस बरमूडा ट्रायंगल में पिछले कुछ वर्षों में दर्जनों नावें और विमान लापता हो गए हैं.

मजेदार होगा सफर
न्यूयॉर्क से बरमूडा तक का प्राचीन रहस्य क्रूज षड्यंत्र सिद्धांतकारों के बीच लोकप्रिय है. यात्रा कार्यक्रम में कांच के तले वाली नाव पर वार्ता और प्रश्नोत्तर भी होगी. अतिथि वक्ताओं में निक पोप, जिन्होंने रक्षा मंत्रालय के लिए काम किया, और लेखक निक रेडफर्न शामिल हैं.

मिस्टर पोप 1990 के दशक में MoD के Airstaff 2a पर थे, जिसे UFO डेस्क कहा जाता था. मिस्टर रेडफर्न, जिन्होंने यूएफओ विषयों पर 60 से अधिक किताबें लिखी हैं, वॉल्सॉल, स्टाफ से हैं, लेकिन अब अमेरिका में रहते हैं. अन्य वक्ताओं में यूएफओ विशेषज्ञ पीटर रॉबिंस और मीका हैंक्स और पैरानॉर्मल पॉडकास्टर जिम हेरोल्ड शामिल हैं. यूएस ऑपरेटर हॉलिडे मेकर ट्रैवल की ओर से इस शिप को रवाना किया जाएगा.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी