BIHAR ELECTION 2020

बिहार का रण:बिहार को लालटेन युग और LED युग में से एक चुनना है- जेपी नड्डा

elections NEWS Top News बिहार

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को बिहार के बेगूसराय में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान RJD के नेता Tejashwi Yadav और लोकजनशक्ति पार्टी के प्रमुख Chirag Paswan पर जमकर निशाना साधा।

बीजेपी अध्यक्ष ने Chirag Paswanका बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग PM मोदी की तारीफ और मुख्यमंत्री Nitish Kumar की आलोचना करके भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि NDA में BJP, JDU, हम, VIP ही हैं। इनके अलावा कोई भी पार्टी NDA का हिस्सा नहीं है।

वहीं, महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार Tejashwi Yadav पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े 7 साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया। चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार के लोगों को लालटेन राज और LED राज में से एक चुनना है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार 15 सालों से निरंतर प्रगति के पथ पर है। बिहार को लालटेन नहीं, बल्कि LED युग चाहिए, लूटराज नहीं बल्कि सुशासन चाहिए, बाहुबल नहीं बल्कि विकास चाहिए। और इस विकास के लिए NDA को जिताइए।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बेगूसराय में आज से 15 साल पहले स्ट्राइक के बिना कुछ नहीं होता। आज यहां मेडिकल कॉलेज बन रहा है। मैं आश्वस्त करता हूं कि ये मेडिकल कॉलेज वर्ल्ड क्लास होगा। इसके साथ ही यहां इंजीनियरिंग कॉलेज बन रहा है।

उन्होंने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होते थे। जब से नरेंद्र मोदी भारत की राजनीति में प्रधानमंत्री बनके आए तबसे भारत की राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति बदल गई। अब जो भी नेता आता है अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *