BIHAR ASSEMBLY ELECTION

बिहार का रण: LJP हमारे साथ, एनडीए मिलकर लड़ेगा चुनाव-रविशंकर प्रसाद

देश बिहार

बिहार में विधानसभा चुनाव के तारीखों का एलान हो चुका है और सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं। इस बीच कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए एक है और NDA मिलकर चुनाव लड़ेगा, जिसको जो परेशानी होगी उसे भी सुलझा लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी हमारे साथ है और हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश मुख्यालय के अटल सभागार में केंद्रीय कानून मंत्री Ravi Shankar Prasad ने आज शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि बिहार के लोग फिर से विधानसभा चुनाव में NDA को आशीर्वाद देंगे। लोगों ने बीजेपी-जेडीयू सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखा है। प्रधानमंत्री का बिहार के प्रति प्यार भी लोगों को पता है।

बिहार में NDA के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर Ravi Shankar Prasad ने कहा कि NDA एक है। एनडीए मिलकर बिहार में चुनाव लड़ेगा, जिसको जो परेशानी होगी उसे भी सुलझा लिया जाएगा। लोक जनशक्ति पार्टी के तेवर के इतर उन्होंने कहा, ‘मैं किसी पार्टी पर कोई कमेंट नहीं करूंगा। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) हमारे साथ है और हम लोग साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

राष्ट्रीय जनता दल का नाम लिए बगैर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए Ravi Shankar Prasad ने कहा कि विरोधियों के गठबंधन से सबके निकलने की तैयारी चल रही है। कौन रहेगा, नहीं रहेगा। देखना होगा। लेकिन एक पार्टी से दो पूर्व मुख्यमंत्री हुए, लेकिन दोनों ही पार्टी के होर्डिंग्स में नहीं दिख रहे हैं। अपनी विरासत पर इतनी शर्मिंदगी क्यों है भाई। अपनी विरासत को छुपाने की जरुरत क्यों है भाई। इधर नीति स्पष्ट, विकास स्पष्ट, नेता स्पष्ट नीतीश कुमार। उधर नेता के बारे में स्पष्टता ही नहीं है।

केंद्रीय मंत्री Ravi Shankar Prasad ने कहा कि चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा कर दी है। यह चुनाव Corona महामारी के अंतर्गत होगा। इस चुनाव में कई चुनौतियां भी हैं, कई अवसर भी हैं। मुझे संतोष है कि बिहार BJP ने Covid-19 के दौरान डिजिटल तरीके से अपने निचले स्तर पर कार्यकर्ताओं से बात की।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार कहते हैं जब तक पूर्वी भारत का विकास नहीं होगा, भारत का समावेशी विकास नहीं होगा और जब तक बिहार का विकास नहीं होगा तब तक पूर्वी भारत का विकास नहीं होगा. ये सोच है हमारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *