Shiv Sena

बड़ी खबर: बहुमत का फैसला विधानसभा में ही होगा-शरद पवार

Maharashtra Political Crisis: शरद पवार ने कहा कि संजय राउत ने वही कहा है कि जो कहना है, मुम्बई में आकर बात रखनी चाहिए, यही बात उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बताई है। शरद पवार ने कहा कि सरकार अल्पमत में है या बहुमत में, ये विधानसभा में तय होगा और जब वहां टेस्ट होगा तो आपको पता चल जाएगा की सरकार बहुमत में है।

शिंदे गुट का नया वीडियो सामने आया
शिंदे गुट का नया वीडियो सामने आया है। इसमें महाराष्ट्र के बागी शिवसेना विधायकों ने सर्वसम्मति से एकनाथ शिंदे को अपना नेता चुना है।

कांग्रेस नेताओं की हुई बैठक
महाराष्ट्र: वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर कांग्रेस नेताओं की एक बैठक सहयाद्री गेस्ट हाउस, मुंबई में आयोजित की गई। जिसमें एचके पाटिल, एआईसीसी प्रभारी- महाराष्ट्र, राज्य पार्टी अध्यक्ष नाना पटोले और अन्य उपस्थिति रहे।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार का बयान
NCP नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा कि हम अंत तक उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के साथ खड़े रहेंगे। हम मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर नजर रख रहे हैं। सरकार को बचाना तीनों दलों (एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना) की जिम्मेदारी है। संजय राउत ही जानते हैं कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया (शिवसेना MVA से बाहर निकलने पर विचार कर रही है).

एनसीपी की बैठक खत्म
एनसीपी की बैठक खत्म हो गई है। एनसीपी चीफ शरद पवार ने नेताओं से कहा कि एनसीपी महाविकास अघाड़ी के साथ है और आखिर तक लड़ाई लड़ेंगे।

देवेंद्र फड़णवीस जाएंगे दिल्ली
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस दिल्ली जाएंगे। बताया जा रहा है दिल्ली में वे जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात करेंगे जिसमें आग की रणनीति भी तय होगी।