सनी व कियारा अडवाणी के न्यूड Photoshoot ने Insta पर मचाया धूम

फेमस सेलेब्रिटी सनी व कियारा अडवाणी के न्यूड Photoshoot ने Insta पर मचाया धूम डब्बू रतनानी का 2020 का कैलेंडर आउट हो चुका है। कैलेंडर आउट होने के बाद चारों तरफ उनकी फोटोग्राफी की चर्चा हो रही हैं। इस बार का डब्बू रतनानी का कैलेंडर काफी बोल्ड एंड खूबसूरत है। डब्बू के कैलेंडर में कई एक्ट्रेसेज के बोल्ड अंदाज देखने को मिले हैं। जिसमें भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, Sunny लियोनी Photoshoot के लिए न्यूड हुईं। तो वहीं विद्या बालन ने बाथरोब में Photoshoot कराकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

डब्बू के न्यू कैलेंडर फोटोशूट की वजह से Kiara आडवाणी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। न्यू कैलेंडर Photoshoot में Kiara ने अपनी बॉडी को पत्ते से कवर कर रखा है। डब्बू के कैलेंडर की यह खासियत है कि वह ऐक्ट्रेसस के बोल्ड एंड Photoshoot को लोगों के बीच काफी खूबसूरत अंदाज में पेश करते हैं। यहां देखते हैं, उनके कैलेंडर के लिए आलिया से लेकर दीपिका तक ने बीते सालों में कैसे-कैसे पोज दिए…

डब्बू रतनानी का कैलेंडर हर साल आता है और फैंस को इसका काफी इंतजार रहता है। इस साल के कैलेंडर में सबसे ज्यादा चर्चित ‘कबीर सिंह’ ऐक्ट्रेस Kiara आडवाणी का पोज है। इसमें उन्होंने अपनी बॉडी को सिर्फ पत्ते से कवर किया है।

Kiara के साथ-साथ डब्बू ने भूमि पेडणेकर को भी कैलेंडर में खूबसूरती से पेश किया है। भूमि बाथटब में नजर आ रही हैं।

वहीं साल के कैलेंडर में Sunny लियोनी जमीन पर बैठकर अपनी बॉडी को बुक से कवर कर पोज देती नजर आ रही हैं। Photoshoot के लिए सनी लियोनी ने भी न्यूड मेकअप अपनाया।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस पहले भी डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए सेक्सी व न्यूड पोज दे चुकी हैं। दीपिका पादुकोण ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर Photoshoot में स्टनिंग पोज दे चुकी हैं। 2017 के शूट में उन्होंने यह पोज दिया था।

डब्बू रतनानी के 2017 के कैलेंडर में दिशा पाटनी का यह पोज काफी चर्चित रहा था। डब्बू रत्नानी के कैलेंडर का हर साल लोगों को इंतजार रहता है। उन्होंने पहला कैलेंडर 1999 में लॉन्च किया था।

2017 के कैलेंडर में आलिया अपनी बॉडी को ब्लैक कैट से कवर किए हुए नजर आई थीं। डब्बू रतनानी के पहले कैलेंडर को ज्यादा तारीफ नहीं मिली लेकिन बोल्ड तस्वीरों की वजह से इसकी तुलना किंगफिशर कैलेंडर से की गई।

https://www.youtube.com/watch?v=jjiLbfpf2aI&t=108s

Leave a Comment

Your email address will not be published.

बिहार के इन 2 हजार लोगों का धर्म क्या है? विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कौन सा है? दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1