आईपीएल इंतजार कर सकता है, अभी समस्या से निपटना ही जरूरी-: रोहित शर्मा

Corona Virus क्रिकेट खेल देश

Coronavirus महामारी से निपटने से लिए भारत में 21 दिन का Lockdown चल रहा है। 15 अप्रैल तक यह Lockdown जारी रहेगा, इसलिए अब IPL 13 का आयोजन बेहद मुश्किल हो गया है। भारत की लिमिटिड ओवर टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने IPL की बजाए Coronavirus की खिलाफ लड़ाई को अहम बताया है।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग इंतजार कर सकता है और समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी है। रोहित ने अपनी टीम के साथी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर चर्चा करते हुए कहा, “हमें पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। मौजूदा स्थिति पहले ठीक होनी चाहिए इसके बाद हम IPL की बात कर सकते हैं। पहले जीवन को सामान्य रास्ते पर आने दो।”

मंबई के रहने वाले रोहित ने कहा श्कि उन्होंने पहले कभी अपने शहर को ऐसी स्थिति में नहीं देखा। रोहित ने कहा, “मैंने मुंबई को पहले इस तरह की स्थिति में नहीं देखा।” बता दें कि रोहित शर्मा Lockdown में अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।

भारत में हर गुजरते दिन के साथ Coronavirus के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। अब तक भारत में Coronavirus के 724 केस सामने आ चुके हैं। Coronavirus की वजह से इंडिया में 17 लोगों को जान गंवानी पड़ी है। राहत की बात हालांकि यह है कि 66 मामले पूरी तरह से इस बीमारी की चपेट से बाहर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *