Amritsar to Lucknow

अमृतसर से लखनऊ के लिए 27 मार्च से शुरू हाेगी इंडिगो की फ्लाइट, इतने समय में सफर हाेगा पूरा

यूपी की राजधानी लखनऊ के साथ अब अमृतसर (Amritsar to Lucknow Flight) का सीधा संपर्क होगा। इंडिगो एयरलाइन (Indigo Airline) ने श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट से लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए सीधी फ्लाइट (Flight) शुरू करने की घोषणा कर दी है। यह फ्लाइट 27 मार्च से रोजाना लखनऊ के लिए उड़ान भरा करेगी। कंपनी की ओर से बकायदा इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। लखनऊ के लिए लंबे समय से सीधी फ्लाइट की मांग की जा रही थी। इसके लिए फ्लाई अमृतसर (Amritsar) इनिशिएटिव की ओर से कई बार कंपनी के अधिकारियों के साथ मिलकर मांग रखी थी। जिसके तहत अब कंपनी ने यह उड़ान शुरू करना फैसला लिया है।


क घंटा 40 मिनट में पहुंचा जाएगा लखनऊ

इंडिगो एयरलाइन (Indigo Airline) की फ्लाइट (Flight) नंबर 6ई-6075 रोजाना सुबह 6.15 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से उड़ान भरा करेगी और 1 घंटा 40 मिनट का सफर तय कर 7.55 बजे अमृतसर पहुंचा करेगी। इसी तरह अमृतसर (Amritsar) यह फ्लाइट दोपहर 12.20 बजे उड़ान भरा करेगी और 2.05 बजे लखनऊ पहुंचा करेगी।

टूरिस्ट को होगा फायदा

सीधी फ्लाइट शुरू होने पर लखनऊ व अमृतसर (Amritsar) घूमने आने-वाले टूरिस्टों को काफी ज्यादा फायदा होगा। इसके अलावा लाखों की संख्या में यूपी के लोग पंजाब में रह रहे है। ऐसे में उन लोगों को भी इससे लाभ होगा। फ्लाई (Flight) अमृतसर (Amritsar) इनिशिएटिव के कन्वीनर योगेश कामरा ने फ्लाइट शुरू किए जाने के फैसले का स्वागत किया और कहा कि लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी हुई है। पंजाब में कोविड के लगातार कम हो रहे केसों के तहत कई और अन्य शहरों के लिए जल्द सीधी फ्लाइट (Flight) शुरू हो रही है। लखनऊ जाने के लिए ट्रेन में जहां पूरा दिन निकल जाता है। वहीं अब फ्लाइट (Flight) के जरिये मात्र 1 घंटा 40 मिनट में पहुंचा जाएगा।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी