narendra modi mann ki baat

Mann Ki Baat: आज पीएम मोदी करेंगे मन की बात, जानिए मुद्दों पर होगी चर्चा

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 89वां एपिसोड होगा। कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट और न्यूजएयर मोबाइल एप पर किया जाएगा। इसका सीधा प्रसारण डीडी न्यूज, (DD News) पीएमओ (PMO) और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी किया जाएगा।

बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) हर महीने के आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे मन की बात करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए लोग अपने विचार एवं सुझाव भी साझा कर सकते है। पीएम मोदी (PM Modi) उनमें से कुछ चयनित विचारों एवं सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल करते हैं।
विभिन्न विषयों को लेकर लोगों से बात करते हैं पीएम मोदी

आज मन की बात (Mann Ki Baat) का 89वां संस्करण है। पीएम मोदी (PM Modi) इस कार्यक्रम में विभिन्न विषयों को लेकर लोगों से बात करते हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले महीने की मन की बात (Mann Ki Baat) कड़ी पर आधारित एक पुस्तिका साझा की है जिसमें कार्यक्रम में चर्चा किए गए विषयों पर रोचक लेख शामिल हैं। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि मुझे अगले सप्ताह के मन की बात कार्यक्रम के लिए अनगिनत इनपुट प्राप्त होते रहे हैं। मुझे बड़ी संख्या में युवाओं को अपने विचार साझा करते हुए देखकर प्रसन्नता हुई। यहां पिछले महीने की कड़ी पर आधारित एक पुस्तिका है जिसमें चर्चा किए गए विषयों पर रोचक लेख शामिल हैं।
पीएम मोदी ने लोगों से मांगा था सुझाव

पीएम मोदी (PM Modi) ने 29 मई, 2022 की ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के लिए विचार साझा करने के लिये सभी देशवासियों को आमंत्रित किया था। 13 मई के एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं आप सबको इस महीने की मन की बात (Mann Ki Baat) के लिये अपने विचार साझा करने के लिये आमंत्रित करता हूं, जिसका प्रसारण 29 मई को होगा। मैं नमो एप्प और माय-गव पर आपकी टिप्पणियों की प्रतीक्षा करूंगा। आप 1800-11-7800 पर भी अपना संदेश रिकॉर्ड करवा सकते हैं।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी