CM YOGI

UP Election Result: योगी ने तोड़ा 37 वर्षों का मिथक और रच दिया इतिहास!

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election Results 2022) की मतगणना में आ रहे रुझानों में बीजेपी (BJP) को मिली बढ़त से भाजपा (BJP) में खुशी की लहर है। मतगणना के रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी सरकार के प्रवक्ता और मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने कहा है कि यूपी में दोबारा बीजेपी (BJP) की सरकार बन रही है और यह एक नया इतिहास भी बन रहा है। यूपी में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा है कि 30 साल का जो मिथक था कि नोएडा जाने के बाद कोई दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनता वह मिथक भी टूटा है। लोगों का अंधविश्वास टूट रहा है कि अब नोएडा जाया जा सकता है।

उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने टूट चुके हैं। सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने आरोप लगाया है कि विपक्ष ने बहुत कोशिश की चुनाव में पाकिस्तान और जिन्ना भी ले आये। लेकिन, जनता ने केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों पर मुहर लगाई है।

EVM पर फोड़ेंगे हार का ठीकरा’

सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने कहा कि हार के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और हार का ठीकरा ईवीएम (EVM) पर ही फोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि 2022 में मैं बुलडोजर सीएम का एक्सपेरिमेंटल बॉय हूं। सरकार बनने के बाद एक बार फिर से माफिया और अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा। बता दें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इलाहाबाद पश्चिम (Allahabad West Assembly seat) भी वीआईपी सीटों में शुमार है। यहां से इस बार भी बीजेपी (BJP) ने जीत हासिल की है. योगी सरकार के मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार सिद्धार्थ नाथ सिंह (BJP Siddharth nath singh) ने इस सीट से जीत दर्ज की है। उन्होंने यहां से लागातार दूसरी बार जीत दर्ज की है. सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने सपा की ऋचा सिंह को हजारों मतों से पराजित किया है।

चार राज्यों में बीजेपी बहुमत के करीब

बता दें, विधानसभा चुनाव परिणाम 2022 पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। भाजपा (BJP) चार राज्यों में वापसी कर रही है। चुनाव नतीजों की बात करें तो भाजपा (BJP) ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत हासिल किया है। वहीं मणिपुर और गोवा में भी भाजपा (BJP) सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी