sushant singh rajput death case

सुशांत केस में आए दिन नया मोड़ – 40 दिन बाद भी मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया-सुशांत के पिता

NEWS Top News

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आए दिन नया मोड़ आ रहा है। जांच को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच मतभेद बना हुआ है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता का बयान आया है।


सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप है कि उन्होंने 25 फरवरी को मुंबई पुलिस को सूचित किया था कि सुशांत की जान को खतरा है, लेकिन उन्होंने समय रहते कार्रवाई नहीं की और उनके बेटे की जान चली गई।

उन्होंने कहा कि पटना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। 40 दिन बाद भी मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया है। अब बिहार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस को पटना पुलिस की मदद करनी चाहिए। सुशांत के पिता ने इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा उठाए गए कदम का आभार जताते हुए धन्यवाद किया।

गायब हैं रिया चक्रवर्ती?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कुछ दिन पहले बिहार पुलिस में रिया चक्रवर्ती के नाम पर FIR दर्ज करवाई थी। इस FIR में सुशांत के पिता ने रिया पर एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने, उनके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये चुराने और उनपर जादू टोना करने समेत अन्य आरोप लगाए थे. इस मामले की जांच अब बिहार पुलिस कर रही है।

हालांकि बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ लगभग तीन दिनों से गायब हैं। इसे लेकर एक तरफ बिहार पुलिस ने कहा कि वे सुशांत सुसाइड मामले में पकड़े जाने के डर से कहीं गायब हो गई हैं। वहीं मुंबई पुलिस ने भी इसका जवाब दे दिया है।

मुंबई पुलिस का कहना है कि रिया गायब नहीं हुई हैं। वे इस मामले में शुरुआत से ही पुलिस को सहयोग दे रही हैं। जब भी रिया को बुलाया गया है वे उपस्थित हुई हैं। अभी तक उन्हें बिहार पुलिस द्वारा कोई भी नोटिस नहीं मिली है। उन्होंने पहले ही सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी कि इस केस को मुंबई शिफ्ट कर दिया जाए। सुशांत मामले की जांच में मुंबई पुलिस ने रिया का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया था।

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता के के सिंह के इल्जाम लगाने के बाद सुशांत की मौत का एक घर गया है और इसे अलग ही मोड़ मिल गया है। अपने ऊपर इल्जामों पर काफी समय तक चुप्पी साधे रखने के बाद रिया ने एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसमें रिया चक्रवर्ती अपने ऊपर लग रहे इल्जाम को लेकर भावुक नजर आई थीं। उन्होंने सत्यमेव जयते का नारा लगाते हुए कहा कि वे निर्दोष हैं और सत्य की जीत जरूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *