Sharad Pawar letter to PM Modi

शरद पवार ने PM मोदी को खत लिखकर राज्‍यपाल कोश्‍यारी की भाषा पर उठाए सवाल

NEWS Top News

कोविड संक्रमण की स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र में धार्मिक पूजा स्‍थलों को फिर से खोलने को लेकर मचे बवाल के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख Sharad Pawar ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक पत्र लिखा। इस पत्र में उन्होंने मंदिरों को खोलने से होने वाली भीड़ के बारे में बताया तो इस संबंध में राज्‍यपाल की ओर से मुख्‍यमंत्री को दिए पत्र में उनकी भाषा पर भी सवाल उठाए।


शरद पवार ने कहा कि वे मानते हैं कि राज्यपाल इस मुद्दे पर अपने स्वतंत्र विचार और राय रख सकते हैं। वे इस पत्र के माध्यम से अपने विचार व्यक्त करने के लिए राज्यपाल के इस प्रयास की सराहना करता हूं, हालांकि वे हैरान इसलिए हैं कि राज्यपाल का पत्र मीडिया को जारी किया गया था और पत्र में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह संवैधानिक स्थिति रखने वाले व्यक्ति के लिए भी अच्छा नहीं है। Sharad Pawar आगे लिखते हैं कि उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध किया वे राज्यपाल के पत्र में लिखी भाषा पर संज्ञान लें, जिसका उपयोग किया गया है।


बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल Bhagat singh koshyari ने मुख्यमंत्री Uddhav Thakarey को एक चिट्ठी लिख कर बंद पड़े धार्मिक स्थलों को दोबारा खुलवाने की बात कही थी। इस पत्र में राज्यपाल कोश्यारी ने लिखा था कि क्या मुख्यमंत्री Uddhav Thakarey को भगवान की ओर से कोई चेतावनी मिली है कि धार्मिक स्थलों को दोबारा खोले जाने को टालते रहें।

READ MORE:   महाराष्ट्र: औरंगाबाद में दिल दहलाने वाली घटना, 15 मजदूरों को मालगाड़ी ने रौंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *