mirzapur 2 release date 2020

जानिए मिर्जापुर 2 का कैसा रहा वेब सीरीज का रिव्यु

देश

मिर्जापुर 2 फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी, आखिरकार आपके इंतजार से खत्म होने से पहले ही ‘Mirzapur 2 ’ के सभी एपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिए गए। ‘Mirzapur 2 ’ के सभी 10 एपिसोड्स 23 अक्तूबर को रिलीज होनी थी लेकिन आज गुरुवार करीब रात 9 बजे सभी एपिसोड्स Release हो गई। समय से पहले Release होने पर दर्शक अचानक ये देखकर चौंक गए।

मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अभी कुछ दिनों पहले ही Release हुआ था जिसके बाद से सभी दर्शकों में काफी उत्साह था। इसके बाद धीरे-धीरे इसके कई टीजर Release हुए जिसकी वजह से दर्शको में Mirzapur 2 का एपिसोड्स देखने उत्साह बढ़ता गया। 23 को Release होने से पहले आखिरकार आज 22 अक्तूबर की रात को इंतजार खत्म हुआ।

ये एपिसोड्स यूपी के मिर्जापुर की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। मिर्जापुर के पहले सीजन में क्राइम ड्रामा गालियों और उत्तेजक दृश्यों ने सेक्रेड गेम्स श्रेणी की OTT सीरीज के तौर पर काफी चर्चा दिलाई। आज Release हुए इस सीजन में समीकरण बदले नजर आ रहे हैं। मिर्जापुर के पहले सीजन की तरह सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी साथ ही विजय वर्मा जैसे कुछ नए नाम भी इसमें जोड़े गए हैं। लिलिपुट की एंट्री और विजय वर्मा की एंट्री काफी अहम मानी जा रही है।

READ MORE:   कौन संभालेगा मिर्जापुर की बागडोर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *