Bihar Assembly Election 2020

बिहार का रण: पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग,जीतनराम मांझी

elections NEWS Top News

मांझी ने सवाल उठाया है कि आखिर Ram Vilas Paswanका मेडिकल बुलेटिन रोज जारी क्यों नहीं किया जाता था। मांझी का दावा है कि पासवान की मौत दो-तीन दिन पहले हो गई थी।
बिहार में विधानसभा चुनाव की वजह से सियासत चरम पर है। इसी बीच पूर्व सीएम Jitan Ram Manjhi ने बहुत बड़ा बयान दिया है। Ram Vilas Paswan के निधन पर Jitan Ram Manjhi ने सवाल उठाए हैं।

मांझी ने सवाल उठाया है कि आखिर Ram Vilas Paswan का मेडिकल बुलेटिन रोज जारी क्यों नहीं किया जाता था। मांझी का दावा है कि पासवान की मौत दो-तीन दिन पहले हो गई थी। अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या मांझी को पासवान की मौत में किसी राजनीतिक कनेक्शन की बू आ रही है।

इसके अलावा Jitan Ram Manjhi ने बिहार चुनाव से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बात रखी। मांझी ने Nitish के सामने Chirag Paswan और तेजस्वी यादव को कोई चुनौती मानने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी से साथ खड़े वो लोग हैं जो चोरी चकारी, लूट रेप की घटनाओं में लिप्त हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने दावा किया कि इस बार त्रिशंकु विधानसभा नहीं होगी। जो भी होगा आर-पार होगा। उन्होंने कहा कि दलितों का बड़ा नेता कौन है वो 9 तारीख़ को पता लग जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *