shukra rashi parivartan

इन राशियों का बुरा वक्त शुरू, राहु-शुक्र की युति इन लोगों को देगी धन हानि

आज शुक्र ग्रह मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर गए है। जहां पर वह 18 जून तक रहेंगे। बता दें कि मेष राशि में पहले से ही राहु (Rahu) ग्रह विराजमान है। ऐसे में राहु (Rahu) और शुक्र (Shukra) ग्रह की युति से क्रोध योग का निर्माण हुआ है। ज्योतिषों के अनुसार, यह योग कई राशियों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राहु-शुक्र की युति किन राशियों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है।
कर्क राशि

शुक्र का गोचर आपकी कुंडली के दशम स्थान पर होगा जहां पर राहु (Rahu) भी मौजूद है। ऐसे में इस राशि के जातकों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में शत्रु पक्ष बलवान होगा विरोध का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए ऑफिस में किसी भी काम को सोच-समझकर करना चाहिए। इसके अलावा वैवाहिक जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।
कन्या राशि

शुक्र का गोचर आपकी राशि से अष्टम स्थान पर होने जा रहा जहां पर राहु (Rahu) पहले से ही विराजमान है। ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। इसके साथ ही इस राशि के लोगों को अदिक मेहनत करनी होगी लेकिन इसका फल अधिक नहीं मिलेगा। इसके साथ ही स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियां भी हो सकती है। किडनी संबंधी रोगों के अलावा मधुमेह आदि से पीड़ित लोगों को विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए।
शुक्र का गोचर इस राशि में द्वितीय भाव में है जहां पर राहु (Rahu) पहले से ही विराजित हैं। ऐसे में इस राशि के लोगों के लिए राहु-शुक्र का युति भारी साबित हो सकती है। इसके अलावा शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति में परेशानी आ सकती है। खर्चों की अधिकता के चलते धन संचय करने में परेशानी रहेंगी। भूमि, भवन, वाहन आदि के कार्यों में रुकावट पैदा हो सकती है। इसके साथ ही घर के सदस्यों के बीच किसी न किसी बात पर विवाद होता रहेगा। क्रोध को नियंत्रित रखें बेवजह किसी बहस में न पड़े स्वयं पर नियंत्रण रखें। गलत खानपान के चलते स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों रह सकती है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी