Punjab Politics

CM चन्नी के बेटे की शादी छोड़ माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे सिद्धू,वीडियो वायरल

देश पंजाब

मोहाली के सच्चा धाम गुरुद्वारे में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के बेटे नवजीत सिंह की रविवार को शादी हुई। इस समारोह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत (HARISH RAWAT) समेत पंजाब कांग्रेस के कई बड़े नेता पहुंचे लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) इस समारोह से नदारद रहे। सिद्धू लखीमपुर खीरी से सीधे जम्मू स्थित माता वैष्णो देवी के मंदिर दर्शन करने पहुंचे।

शादी के प्रोग्राम में कैबिनेट मंत्री मनप्रीत बादल भी पहुंचे। समारोह से सिद्धू की अनुपस्थिति ने उनके और चन्नी के बीच लगातार बढ़ते मतभेद की अटकलों को और बढ़ा दिया है। इस बीच सिद्धू ने ट्वीट करके कहा कि “नवरात्रों के दौरान देवी मां के दर्शन का सुख मिला है जो कि आत्मा से सारी गंदगी को धो देता है. माता वैष्णों के चरण कमलों में आकर मैं धन्य हो गया।”

इस बीच सोशल मीडिया में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे मुख्यमंत्री (CM) बनने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं कि यह आदमी (चन्नी) 2022 में कांग्रेस को डुबो देगा, इसकी जगह मुझे पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

सिद्धू के वायरल वीडियो को लेकर अब कांग्रेस विपक्ष के निशाने पर है। शिरोमणि अकाली दल ने आरोप लगाया है कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के मन में मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा है और उन्हें इस बात से जलन हो रही है कि अनुसूचित जाति का एक सदस्य मुख्यमंत्री (CM) बन गया। शिअद ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने पंजाब (PUNJAB) में अपनी विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए अनुसूचित जाति का कार्ड खेला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *