Bollywood Drug Case Update

Drug Case : एनसीबी के दफ्तर पहुंची दीपिका पादुकोण-ड्रग्स केस में होगी पूछताछ

NEWS Top News

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इसकी जांच में जुटा हुआ है। ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों Deepika Padukone, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह जैसी हस्तियों के नाम सामने आए हैं। आज NCB इसी मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के साथ पूछताछ करेगी।

अभिनेत्री Deepika Padukone अब से थोड़ी पहले एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई है। दीपिका को सुबह 10 बजे NCB के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया था। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी NCB पूछताछ करेगी। सूत्रों के मुताबिक, Deepika Padukone के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहने की अनुमति NCB से मांगी थी। दीपिका और रणवीर गुरुवार देर शाम गोवा से वापस आ गए थे।

आज NCB ड्रग मामले में दीपिका के अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के साथ भी पूछताछ करेगी। सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर को 10.30 बजे NCB गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इन दोनों अभिनेत्रियों से ड्रग मामले में पूछताछ होगी।

दीपिका की मैनेजर से भी पूछताछ

एनसीबी ने Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी NCB पूछताछ करेगी। करिश्मा के साथ उनके कई वाट्सएप चैट में ड्रग की लेन-देन का खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि ये चैट सिर्फ 3 लोगों के वाट्सएप ग्रुप पर होती थी, जिसकी एडमिन भी स्वयं दीपिका थीं। दो अन्य सदस्यों में एक उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश थी, तो दूसरी सुशांत सिंह राजपूत एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा।
रकुलप्रीत सिंह से हुई पूछताछ

इससे पहले अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से ड्रग मामले में शुक्रवार को चार घंटे पूछताछ हुई। इसमें रकुलप्रीत ने यह तो माना है कि रिया से उनकी ड्रग को लेकर बात हुई है। लेकिन, खुद के ड्रग लेने से उन्होंने इन्कार किया है।बता दें कि NCB ने ड्रग से जुड़े दो मामलों की FIR दर्ज की है। दोनों की समानांतर जांच चल रही है।

दीपिका, सारा एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर NCB सिने जगत के अन्य लोगों के ड्रग संबंधों तक पहुंचना चाहती है। इस कड़ी की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा एक वाट्सएप चैट की जानकारी देने के बाद हुई।


इसमें जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती के बीच की एक चैट में किसी को एक खास ड्रग की 4 बूंदें चाय, काफी या पानी में मिलाकर देने की बात कही जा रही थी। इसके बाद ही ईडी की सूचना पर NCB ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली थी। इस मामले की जांच आगे बढ़ने पर अब सिने जगत के कई नाम सामने आते जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *