अमिताभ बच्चन को सांस लेने में हो रही है परेशानी, फिलहाल हालत स्थिर

Corona Updates Top News

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती में किया गया है। अस्पताल प्रशासन की माने तो फिलहाल अमिताभ की हालत स्थिर है और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। हालांकि डॉक्टर्स का ये भी कहना है कि अमिताभ बच्चन को सांस लेने में परेशानी हो रही है। फिलहाल उन्हें निगरानी में रखा गया है। बता दें पहले से भी 77 वर्षिय अमिताभ बच्चन को कई परेशानियां हैं, जिस वजह से उनके हर घंटे की रिपोर्ट ली जा रही है। डॉक्टरों के मुताबिक अभी अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ जरूर हो रही है लेकिन फिलहाल उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत महसूस नहीं हुई है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ ही अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें भी कोरोना के बेहद हल्के लक्ष्ण दिखाई दे रहे हैं। वहीं परिवार के अन्य सदस्य जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है। 

अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ही ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। पहले पिता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ”मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। हॉस्पिटल शिफ्ट हो गया हूं। मेरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो गया है। अभी रिजल्ट आना बाकी है। जितने भी लोग पिछले 10 दिनों में मुझसे मिले हैं वे अपना टेस्ट करवा लें।”

वहीं बेटे अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर कहा कि, “आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए. हम दोनों को ही बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने तमाम अथॉरिटी को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं। शुक्रिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *