TMC MLA SILBHADRA DUTTA RESIGNS

बंगाल का दंगल:चुनाव से ठीक पहले टीएमसी में भगदड़,विधायक शीलभद्र दत्ता ने दिया इस्तीफा

NEWS Top News

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में हलचल मच गई है। शुक्रवार को पार्टी के एक और विधायक Silbhadra Datta ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं। Silbhadra Datta ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा।

बीते दिन राज्य सरकार में पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी छोड़ दी थी। ऐसे में TMC को लगातार दो दिन ये लगा दूसरा बड़ा झटका है। गौरतलब है कि Silbhadra Datta ने कई बार प्रशांत किशोर को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। पीके के काम करने के तरीके को उन्होंने मार्केटिंग कंपनी जैसा बताया और कहा था कि ऐसे माहौल में काम नहीं हो सकता है।


आपको बता दें कि TMC में पिछले काफी दिनों से कुछ नेताओं ने मोर्चा खोला हुआ है, ऐसे में अब लगातार इस्तीफे हो रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी के बाद अब Silbhadra Datta ने इस्तीफा दिया, पहले जितेंद्र तिवारी बागी रुख अपना चुके हैं। ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी की मुश्किलें बढ़ रही हैं।

पार्टी में मची इस हलचल के बीच शुक्रवार को ही Mamata Benarjee ने बैठक बुलाई है। ममता हर शुक्रवार को नेताओं के साथ बैठक करती हैं, जो इस बार पार्टी में उठी बागी आवाजों के बीच हो रही है।

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बंगाल दौरे पर पहुंच रहे हैं। अमित शाह 2 दिनों तक बंगाल में रहेंगे, इस दौरान कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शाह के बंगाल दौरे के दौरान कई नेता BJP में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *