इस टीवी एक्टर पर नाबालिग ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

मराठी डेली शोज़ के मशहूर एक्टर मंदार कुलकर्णी पर 17 साल की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप है । 35 साल के मंदार को पुणे से गिरफ्तार किया गया है । एक्टर के खिलाफ पुणे के डेक्कन पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज है । मंदार कुलकर्णी मराठी भाषा के कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं ।

डेक्कन पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी दीपक लागड के अनुसार पीड़ित लड़की का आरोप है कि एक्टर ने फोटोशूट के बहाने उसे अपने घर बुलाया और उसे अपकमिंग टीवी शोज का झांसा दिया । मंदार ने पीड़िता से वादा किया था कि वो उसे टीवी शोज़ और फिल्मों में ब्रेक दिलाएंगे ।

पूरे मामले पर पीड़िता ने कहा कि 6 महीने पहले दोनों एक्टिंग वर्कशॉप के ज़रिए मिले थे । एक्टिंग में सीनियर होने के कारण पीड़िता के ग्रुप ने मंदार से गाइडलाइंस मांगी थी । करीब एक हफ्ते के बाद पीड़िता को मंदार ने टीवी शो के ऑडिशन के लिए अप्रोच किया था । एक्टर ने उसे अपने फोटो स्किल्स दिखाकर फोटोशूट के लिए अकेले घर पर आने के लिए राज़ी कर लिया ।

इसी दौरान उसने पीड़िता से छेड़छाड़ करने की कोशिश की । पीड़िता ने घर लौट कर अपनी आपबीती बताई तो परिजनों ने घर जा कर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई । एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A, POCSO एक्ट की धारा 11, 13, 14, 15, 2(1), आईटी एक्टर (67)a, (67)b के खिलाफ केस दर्ज किया गया है । साथ ही पुलिस ने मंदार का मोबाइल, लैपटॉप जब्त कर लिया है । मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर ने इसी तरह कई लड़कियों की तस्वीरें खींची थीं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.