6 साल की मासूम से रेप के मामले में मंत्री का सनसनीखेज बयान, बोले- आरोपी का करेंगे एनकाउंटर

NEWS Top News

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की मासूम से कथित बलात्कार और उसके बाद हत्या के बाद लोगों में गुस्सा है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोग सड़क पर उतर आए हैं. लोग आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं और सियासत भी तेज हो गई है. इस बीच तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) ने एक सनसनीखेज बयान दिया है और आरोपी के एनकाउंटर की बात कही है.

तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) ने कहा, ‘हम निश्चित रूप से उसे गिरफ्तार करेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) करेंगे.’ श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने ये सनसनीखेज बयान तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी द्वारा इसी तरह की मांग किए जाने के एक दिन बाद दी है. मंत्री मल्ला रेड्डी ने आगे कहा कि वह नाबालिग रेप पीड़िता के परिवार वालों से जरूर मिलेंगे और उनके लिए पर्याप्त मुआवजा सुनिश्चित करेंगे.

पीड़िता के परिवार से मुलाकात ना करने पर विपक्षी नेताओं द्वारा की गई आलोचना पर तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने जवाब दिया. उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए कहा, ‘यह भयानक है. उसका एनकाउंटर होना चाहिए. वह निश्चित रूप से पकड़ा जाएगा और हम एनकाउंटर करेंगे. उसे छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है.’

हैदराबाद शहर (Hyderabad City) के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी स्लम कॉलोनी में 9 सितंबर को छह साल की बच्ची अर्धनग्न अवस्था में पड़ोस के घर में मृत मिली थी. अस्पताल में किए गए ऑटोप्सी से पता चला कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या की गई. बच्ची से बलात्कार और फिर हत्या का मुख्य संदिग्ध 30 साल का राजू नाम का पड़ोसी है.

READ MORE:   दिल्ली दंगा पर पूर्व उप राष्ट्रपति का आरोप- 'हिंसा होती रही, सरकार सोती रही'

हैदराबाद सिटी पुलिस ने रेप और मर्डर के आरोपी पी. राजू की जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है. पुलिस ने आरोपी की फोटो जारी कर बताया है कि संदिग्ध व्यक्ति लगभग 5 फीट 9 इंच लंबा है और उसने अपनी बाहों पर ‘मौनिका’ टैटू (Mounika Tattoo) गुदवाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *