नीतीश के विकास को देखने के लिए लालू जलायेंगे खास लालटेन, जानिये क्या है RJD का प्लान

NEWS देश बिहार राजनीति

CM नीतीश कुमार की सरकार के 15 साल पूरे हो रहे हैं. 24 नवंबर को एक ओर जहां CM नीतीश कुमार अपनी सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखेंगे, वही दूसरी ओर RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी नीतीश के कार्यकाल में हुए विकास को देखने के लिए पटना में खास तौर का लालटेन जलायेंगे.

मंगलवार को लालू प्रसाद ने कहा कि वे लालटेन की रोशनी से नीतीश कुमार के विकास को ढूंढा जायेगा. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी फेल हो चुकी है. जिस तरीके से महिलाओं के साथ व्यवहार हो रहा है, क्या ये नीतीश कुमार को शोभा दे रहा है?

लालटेन की रोशन से नीतीश कुमार के विकास को ढूंढने के लिए लालू यादव पार्टी कार्यलय में लगी छ: टन की खास लालटेन जलायेंगे. इस स्पेशल लालटेन के उद्घाटन तैयारी पार्टी कार्यालय में काफी दिनों से हो रही है. इसकी कई खासियत है. पार्टी कार्यालय में ही इसे असेंबल किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि इस लालटेन की हाईट छह फीट ऊंची है और पार्टी कार्यालय में दिन-रात जलेगी. वहीं, ईंधन के रूप में गैस का इस्तेमाल होगा. बुझने से पहले लालटेन में गैस अपने आप भर जाएगी. इसे राजस्थान से मंगाया गया है और आरजेडी कार्यालय में असेंबल किया गया है.

READ MORE:   आपका दिन मंगलमय हो, आज का राशिफल 5 मार्च 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *