kabaddi player sandeep nangal

भारतीय कबड्डी खिलाड़ी की मैच के दौरान गोली मारकर हत्‍या

इंटरनेशनल कबड्डी (Kabaddi) खिलाड़ी संदीप नंगल ( Sandeep Nangal) की सोमवार को एक मैच के दौरान गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। जालंधर के मल्लियां गांव में चल रहे एक कबड्डी (Kabaddi) कप के दौरान अज्ञात हमालवरों ने शाम 6 बजे के करीब इस खिलाड़ी की हत्‍या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप के सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई।

गोलियों की आवाज सुनने के बाद टूर्नामेंट में भगदड़ मच गई। संदीप एक पेशेवर कबड्डी (Kabaddi) खिलाड़ी थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार शाम कबड्डी टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान अचानक ही अंधाधुंध गोलियां चलने लगी। इस दौरान संदीप को कई गोलियां लगी।

ग्‍लेडिएटर के नाम से थे मशहूर
घटनास्‍थल पर मौजूद लोग संदीप को अस्‍पताल लेकर गए, मगर अधिक खून बहने की वजह से रास्‍ते में ही इस खिलाड़ी ने दम तोड़ दिया। इंटरनेशनल कबड्डी (Kabaddi) खिलाड़ी संदीप की बचपन से भी कबड्डी (Kabaddi) में काफी दिलचस्‍पी थी।

फैंस के बीच वो ग्‍लेडिएटर के नाम से मशहूर थे। उन्‍होंने एक दशक तक कबड्डी (Kabaddi) की दुनिया पर राज किया। पंजाब के अलावा वो कनाडा, यूएसए और यूके में भी खेल चुके थे। सोशल मीडिया इस घटना के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें गोलियों की आवाज के बाद दर्शक भागते हुए नजर आ रहे हैं।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी