bihar vidhan sabha

बिहार का रण: मैं पीएम मोदी का हनुमान हूं, कहिए तो सीना चीर के दिखा दूं

elections NEWS Top News

बिहार विधानसभा चुनाव में बयानबाजी सरगर्मिया तेज हो गई है। JDU और LJP के बीच जारी विवाद में शुक्रवार को फिर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष ने मोदी प्रेम प्रदर्शित किया है। चिराग पासवान ने कहा कि मैं PM Narendra Modi का हनुमान हूं। मीडिया से बात करते हुए LJP अध्यक्ष ने कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें। मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा।

नीतीश को PM की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत

चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री Nitish kumar परेशान थे कि कहीं मैं प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल न कर लूं। उन्होंने पूछा कि बताएं हमारे किस प्रत्याशी ने PM की तस्वीर का प्रयोग किया। LJP अध्यक्ष ने कहा कि तस्वीर लगाने की जरूरत मुझे नहीं, मुख्यमंत्री Nitish kumar को है, क्योंकि वे हमेशा नरेंद्र मोदी का अपमान और विरोध करते रहे हैं।
अकेले चुनाव लड़ने से उनको होगा नुकसान

चिराग ने कहा कि LJP20 साल पुरानी पार्टी है, ऐसे में क्यों मेरी पार्टी की अपनी सोच और राय नहीं हो सकती? उन्होंने कहा कि CM इस बात को लेकर परेशान हैं कि LJP के अकेले चुनाव लड़ने से उनको इसबार विधानसभा चुनाव में नुकसान होने वाला है।

लोजपा नहीं बनने देना चाहती सरकारः सुशील मोदी


प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोक जनशक्ति पार्टी के उस दावे को झूठा बताया है जिसमें कहा गया है कि लोजपा नेता और अमित शाह के बीच चुनाव को लेकर बात हुई है। उन्होंने कहा कि लोजपा का सीटों को लेकर विवाद था। BJP जितनी सीटें दे रही थी लोजपा उससे कहीं अधिक सीटें मांग रही थी। जिस वजह से वार्ता टूटी और लोक जनशक्ति पार्टी खुद निर्णय लेकर गठबंधन से अलग हो गई। उन्होंने कहा जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती वह आज सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *