चुनावी मौसम में गुजरात ATS का बड़ा एक्शन; वड़ोदरा में फैक्टरी पर रेड; 500 करोड़ की ड्रग्स जब्त

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बाद बड़ा एक्शन देखने को मिला है. गुजरात एटीएस यानी आतंकवाद निरोधी दस्ते ने ड्रग्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और उसने वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक निर्माण इकाई पर छापा मारकर लगभग 500 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स यानी प्रतिबंधित एमडी दवा जब्त की है. एटीएस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

एटीएस के अधिकारी के मुताबिक, मंगलवार रात वडोदरा के पास एक छोटे कारखाने एवं गोदाम पर छापेमारी के दौरान एटीएस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया. अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी वैध रसायनों के निर्माण की आड़ में एमडी दवा तैयार कर रहे थे, जो नशीले पदार्थों की श्रेणी में आती है.

अधिकारी ने बताया कि पूरे गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए अभियान जारी है. हालांकि, उन्होंने ज्यादा विवरण नहीं दिया. अधिकारियों ने इससे पहले बताया था कि एटीएस ने इस साल अगस्त में वडोदरा शहर के पास एक कारखाने से 200 किलोग्राम मेफेड्रोन जब्त किया था, जिसकी कीमत लगभग एक हजार करोड़ रुपये होने का अनुमान था.

गुजरात एटीएस का यह एक्शन ऐसे वक्त में आया है, जब 1 दिसंबर को राज्य में पहले चरण के लिए वोटिंग होनी है. गुजरात में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को आएंगे. पिछली 27 सालों से गुजरात की सत्ता पर भाजपा का कब्जा है, मगर इस बार आम आदमी पार्टी की मजबूत एंट्री से मुकाबला त्रिकोणीय होने के आसार हैं.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी