madhya pradesh latest news

बीजेपी नेता का खुलासा:कमलनाथ सरकार गिराने में PM मोदी की थी अहम भूमिका

देश मध्य प्रदेश राजनीति

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव Kailash Vijayvargiya ने बड़ा खुलासा किया है। कैलाश विजयवर्गीय की ओर से इंदौर में बुधवार को एक किसान सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान किये गये इस खुलासे को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम है।


दरअसल, Kailash Vijayvargiya ने एक किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए दावा किया कि मध्य प्रदेश की पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार को गिराने में PM Narendra Modi ने अहम भूमिका निभाई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे पहली बार यह बात इस मंच से बता रहे हैं। आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताया है। Kailash Vijayvargiya ने अपने भाषण में कहा, जब तक कमलनाथ जी की सरकार थी, हमने उनको एक भी दिन चैन से सोने नहीं दिया।


बता दें कि जिस मंच के Kailash Vijayvargiya ने यह बात कही, उस मंच पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद थे। इससे पहले जून में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि BJP के केंद्रीय नेतृत्व ने कांग्रेस सरकार को गिराने का काम किया था।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने Kailash Vijayvargiya के इस दावे के बाद PM मोदी पर आरोप लगाया कि वह चुनी हुई सरकारों को असंवैधानिक तरीके से गिराते हैं। बता दें कि दरअसल, किसान आंदोलन और कृषि कानून को लेकर जारी सियासी गतिरोध और बयानबाजी के बीच BJP ने अलग-अलग शहरों में किसान सम्मेलन का आयोजन किया था। इसी कड़ी में BJP ने इंदौर में किसान सम्मेलन की जिम्मेदारी Kailash Vijayvargiya और नरोत्तम मिश्रा को दी गयी थी।

वहीं, विजयवर्गीय के इस खुलासे को लेकर जारी सियायी बवाल के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि Kailash Vijayvargiya ने हास्य विनोद में बयान दिया था। मैं स्वयं वहां मौजूद था। उनका अंदाज वही था और उनके बयान को हास्य विनोद में लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *