Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding

विक्की की हुईं कटरीना कैफ, शादी के बाद देखें दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस के लिए इंतजार खत्म हो गया है। यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंध गया है। बीते दो दिन से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) की शादी की तैयारियां चल रही थीं। कुछ देर पहले ही इन दोनों ने 7 फेरे लेकर अपनी शादी कर ली है।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) ने कुछ देर पहले अपने करीबी दोस्तों को परिवार की उपस्थिति पर सात फेरे लिए हैं। उनकी इस शादी में करीब खान, अंगद बेदी, नेहा धूपिता, मिनी माथुर और गुरदास मान सहित कई कलाकारों ने हिस्सा लिया। इन दोनों की शादी की रस्में सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में 7 तारीख से चल रही थीं। मेहमानों के आने का सिलसिला भी लगातार जारी है।
शादी की तस्वीरों को कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,हम दिल और प्यार से उन लोगों का अभार व्यक्त करते हैं जो हमें इस पल को लेकर आए है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।’

बुधवार (8 दिसबंर) रात को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) की संगीत सेरेमनी हुई थी। यह सेरेमनी सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा की पूल साइट पर आयोजित की गई थी। इस संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानों से और शानदार बनाया गए थे। वहीं उनके इस समारोह में 80 से 100 लोग मौजूद थे। इससे पहले आज यानी 8 दिसंबर को दोपहर हल्दी सेरेमनी हुई थी, जिसमें 20 से 25 मेहमान शामिल हुए थे।


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) ने संगीत सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ जमकर डांस किया है। साथ ही दोनों ने खूबसूरत केक भी काटा। खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी संगीत सेरेमनी में 5 मंजिला (टाइअर) वेडिंग केक काटा। इतना ही नहीं इस केक की कीमत लाखों में बताई जा रही है। वेबसाइट के मुताबिक विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) ने संगीत सेरेमनी में जो केक काटा था उसकी कीमत 3 से 4 लाख रुपये रही थी। गौरतलब है कि यह कपल अभी और केट काटने वाला है।


वहीं गुरूवार ( 9 दिसंबर ) विक्की कौशल(Vicky Kaushal) अपनी होने वाली पत्नी कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) के पास पहुंचें। इस दौरान विक्की कौशल की बारात में जोरदार बैंड बाजा रहा और उनके दोस्तों ने जमकर डांस भी किया। इससे पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सेहरा बंदी रस्म शुरू हो गई है। विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) के करीबी सूत्रों ने वेबसाइट को बताया है कि अभिनेता की सेहरा बंदी शुरू गई है। चूंकि विक्की कौशल पंजाबी धर्म से संबंध रखते हैं। ऐसे में पंजाबी धर्म में सेहरा बंदी एक रस्म होती है, जिसमें शादी वाले दिन दुल्हे की बहन या फिर भाभी उसके सिर पर पगड़ी बांधती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.