BIHAR ASSEMBLY ELECTION 2020

बिहार का रण: नीतीश नहीं, बीजेपी का एमएलए बनेगा बिहार का मुख्यमंत्री- असदुद्दीन ओवैसी

elections NEWS Top News

बिहार के जिला कैमूर में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी और यूपी के CM योगी पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि बिहार की चुनावी जनसभा में पाकिस्तान और ओवैसी का नाम लिया जा रहा है। बिहार में BJP को ओवैसी नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि Nitish Kumar के खिलाफ BJP साजिश रच रही है। उन्हें रिटायरमेंट होम में डालने के बाद BJP के एक MLA को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी चल रही है।

कैमूर के भभुआ हवाई अड्डा मैदान पर पहुंचे सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता महागठबंधन के 15 साल में पिसी, फिर मोदी और Nitish Kumar के शासन काल में बेरोजगार बना दिया गया। गरीबी इनका मुकद्दर बना दिया गया है। ओवैसी ने कहा कि आपसे वादा करता हूं, उपेंद्र कुशवाहा को CM बनाइए, बिहार की जनता से इंसाफ होगा।

Nitish Kumar के शासन में कैमूर की 70 फीसद धान मिलें बंद हो गईं। जब यूपी के CM योगी आदित्यनाथ बिहार में आए, तो बिहार में आकर उन्होंने ओवैसी का नाम लिया, पूछना चाहता हूं, कि बिहार में ओवैसी कैसे नजर आ गए। बिहार में आए, तो CM योगी को बिहार की बात करनी थी, लेकिन वे तो पाकिस्तान और ओवैसी की बात कर रहे थे।

वहीं ओवैसी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि PM मोदी ने सभा के दौरान कहा कि मैं सर को झुकाता हूं, जो बिहार के बहादुर जवानों ने चीन के साथ बलवान की घाटी में मुकाबला करते हुए देश के लिए जान कुर्बान कर दी। ओवैसी ने कहा कि हम भी उन बहादुर सिपाहियों को सलाम करते हैं। उनके मां-बाप को सलाम करते हैं, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं, कि क्या जिस मां ने अपने बेटे को खोया वह मां पूछ रही है कि बताओ मोदी, तुमने हमारे बेटे की जान का बदला चीन के जवानों की जान लेकर लिया या नहीं।

READ MORE:   अपने दिल-दिमाग से सोच कर लें फैसला! - वार्ताकार

PM मोदी ने अब बिहार में वादा किया है कि एक साल के अंदर 19 लाख नौकरी देंगे। RJD ने कहा कि हम 10 लाख नौकरी देंगे। इन दोनों ने 15-15 साल बिहार में राज किया, कितनी नौकरियां दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *