Corona negative

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई न‍िगेट‍िव,अस्पताल से जल्द मिल सकती है छुट्टी

देश बॉलीवुड मनोरंजन सिनेमा

मुम्बई – कोरोना वायरस से संक्रमित होकर मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती Amitabh Bachchan के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। 11 जुलाई से अस्पताल में अपना इलाज करा रहे अमिताभ की Corona रिपोर्ट सामने आई जिसमें वह निगेटिव आए है।

कोरोना टेस्ट के अलावा उनका ब्लड टेस्ट, सीटी स्कैन भी किया गया और उनकी तमाम अन्य तरह की टेस्ट रिपोर्ट्स भी सामान्य हैं।

कोरोना होने के चलते अमिताभ के बाद उसी दिन नानावटी में भर्ती हुए अभिषेक की हालत भी सामान्य है और ऐसे में दोनों के साथ में ही अस्पताल से छुट्टी दिये जाने की चर्चा है। हालांकि अभी अस्पताल या किसी सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि अभिताभ और अभिषेक को किस दिन डिस्चार्ज किया जाएगा। लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों को एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

अमिताभ और अभिषेक को Corona के मामूली लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो वहीं Corona की शिकार ऐश्वर्या राय और आठ साल की बेटी आराध्या ‘जलसा’ बंगले में होम क्वारंटीन थीं, लेकिन बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द होने के चलते ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावटी में भर्ती हो गयीं थीं।

सूत्र के अनुसार ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक है, मगर फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या को भी अमिताभ और अभिषेक के साथ ही अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं। हो सकता है कि दोनों को कुछ और दिन अस्पताल में रहना पड़े।

इस बीच, Amitabh Bachchan ने भगवान से दुआ मांगनेवाली अपनी तस्वीरों के साथ कुछ देर पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लिखा – “महजब तो ये दो हथेलियां बताती हैं, जुड़े तो पूजा और खुले तो दुआ कहलाती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *