East Allegheny shooting

अमेरिका में नहीं थम रहीं गोलीबारी,अब पीट्सबर्ग शहर में हुई अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत 11 घायल

अमेरिका में गोलीबारी (Firing in America) की घटनाएं कम नहीं हो रही है। अमेरिका के पिट्सबर्ग (Pittsburgh) शहर में रविवार तड़के हुई गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पिट्सबर्ग पुलिस (Pittsburgh Police) ने कहा कि गोलीबारी शहर के नार्थ साइड में एक एयरबीएनबी प्रापर्टी में एक पार्टी के दौरान हुई। अधिकारियों ने कहा कि अंदर 200 से अधिक लोग थे, जिनमें से कई कम उम्र के थे।
पुलिस ने कहा कि जब अधिकारी पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लोग घटनास्थल से भाग रहे हैं और खिड़कियों से कूदकर भागने की कोशिश कर रहे हैं। कई लोगों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल में दो किशोरियों की मौत हो गई। अभी उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस ने कहा कि 50 राउंड अंदर और बाहर भी कई राउंड फायर किए गए। डब्ल्यूटीएई-टीवी (WTAE-TV ) ने बताया कि घटनास्थल से राइफलों और पिस्तौल से खाली खोके मिले हैं।
पुलिस उन 8 अलग-अलग अपराध दृश्यों पर सुबूत तलाश रही है, जहां कुछ ब्लाकों में गोलीबारी हुई थी। फिलहाल किसी भी संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

हाल ही में न्यूयार्क शहर के मेट्रो स्टेशन पर हुई थी गोलीबारी

बता दें कि अमेरिका (Firing in America) में हुई इस तरह की फायरिंग की यह कोई पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी अंधाधुंध फायरिंग की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अभी हाल ही में एक शख्स ने न्यूयार्क शहर के ब्रुकलिन सबवे मेट्रो स्टेशन पर जमकर गोलीबारी कर उत्पतात मचाया था।
इस हमले में 23 लोग घायल हुए, जिनमें से 10 को गोली लगी थी। न्यूयार्क पुलिस ने बताया कि फ्रैंक राबर्ट जेम्स ने ब्रूकलिन में सबवे ट्रेन में हमला किया था। वह ट्रेन में ही सवार था और ट्रेन जब 36 स्ट्रीट स्टेशन पर पहुंच रही थी, तब उसने दो स्माग बम छोड़े और डिब्बे में धुआं भर जाने के बाद फायरिंग शुरू कर दी।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी