विधानसभा चुनाव से पहले AAP महिला विंग अध्यक्ष बनीं निर्मला कुमारी

दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने अध्यक्ष पद पर निर्मला कुमारी व सचिव पद पर जसवीर कौर की नियुक्त की गई है। संगठन विस्तार के तहत महिला संगठन की प्रदेश इकाई में बड़ा फेरबदल किया है। कैबिनेट मंत्री गोपाल राय की मौजूदगी में महिला संगठन की अध्यक्ष, सचिव एवं उपाध्यक्षों की नियुक्ति की गई।

इसके अलावा सात संगठन में सात उपाध्यक्ष भी बनाई गई हैं। उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से उपाध्यक्ष पद पर नेहा त्यागी, नई दिल्ली से संजू जैन, पूर्वी दिल्ली से विनीता लूथरा, चांदनी चौक ने सीमा आर्य, उत्तर-पूर्वी दिल्ली से यश भाटिया, दक्षिणी दिल्ली से मोनिका मिगलानी व पश्चिमी दिल्ली से प्रिया त्यागी का नाम शामिल है।

निर्मला कुमारी ने फेसबुक पर जताई खुशी 
महिला मोर्चा की अध्यक्ष बनने के बाद निर्मला कुमारी ने फेसबुक पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि वह जिम्मेदारी के साथ पार्टी के लिए काम करेंगी। फेसबुक पर निर्मला ने लिखा, इस बड़ी जिम्मेदारी को स्वीकारते हुए आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से एवं महिला संगठन के समस्त साथियों से विश्वास के साथ कहना चाहती हूं कि मेहनत, लगन और परिश्रम का फल अवश्य मिलता है । मैं एक मिसाल के तौर पर अपने आपको देखती हूं और भरोसा दिलाती हूं ईमानदारी के साथ धैर्य और निष्ठा से किया गया कार्य आपको बुलंदियों पर लेकर जायेगा । कभी हारना मत, बस चलते जाना’।

कपिल मिश्रा के साथ ऋचा ने थामा था भाजपा का दामन
कुछ दिन पहले ही आप की महिला विंग की अध्यक्ष ऋचा पांडेय मिश्र ने आप को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थी। ऋचा के अलावा आम आदमी पार्टी से खफा कपिल मिश्रा भी भाजपा में शामिल हुए थे। इन सभी नेताओं ने दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी और राज्‍यसभा सदस्‍य विजय गोयल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

बिहार के इन 2 हजार लोगों का धर्म क्या है? विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कौन सा है? दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1