Delhi cp Rakesh Asthana

Jahangirpur Violence: जहांगीरपुरी में सोमवार को फिर हुआ पथराव

हनुमान जन्मोत्सव पर शनिवार शाम को दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा (Jahangirpuri violence) के बाद सोमवार दोपहर कुछ लोगों ने फिर पथराव कर दिया। इसमें दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर के पैर में चोट लगी है। घायल इंस्पेक्टर का नाम सतेंद्र खारी है। फिलहाल इंस्पेक्टर उपचाराधीन है।

जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri violence) मामले में संदिग्ध को पकड़ने गई पुलिस टीम पर सोमवार को पथराव किया गया। इस दौरान दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच का एक इंस्पेक्टर सतेंद्र खारी घायल भी हुआ है। दरअसल, हिंसा में शामिल महिला आरोपितों को हिरासत में लेने के लिए महिला पुलिसकर्मियों की टीम जा रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया।
यह है पूरा मामला

जहांगीरपुरी में हिंसा (Jahangirpuri violence) का वीडियो सामने आया है। इसमें फायरिंग करते कैप्चर हुए सोनू नाम के शख्स के बारे में पूछताछ करने पुलिस टीम सोमवार को जहांगीरपुरी सी ब्लाक स्थित उसके घर पर गई तो पुलिस से टीम पर पथराव हो गया।

पुलिस का कहना है कि इसके बाद एक शख्स को हिरासत में लिया गया है और सिचुएशन अंडर कंट्रोल है। बता दें कि सोनू फरार है और उसका भाई सलीम उर्फ चिकना गिरफ्तार हो चुका है। सोनू के बारे में ही पूछताछ करने नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की टीम उसके घर गई थी तभी उन पर पत्थर फेंके गए।
दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का भी कहना है कि जहांगीरपुरी की घटना से संबंधित किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल जहांगीरपुरी में स्थिति सामान्य है। सोशल मीडिया पर पुरानी घटनाओं के फोटो आदि को साझा कर उसे जहांगीरपुरी की घटना से जोड़कर दिखाने की बातें सामने आ रही हैं। लोगों से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी