bihar breaking

आरजेडी में बड़ रही रार -इस्तीफा देगें लालू के बड़े लाल

राजद विधायक व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ट्वीट कर पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। तेजप्रताप ने कहा है कि वे जल्द ही अपने पिता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। तेजप्रताप ने कहा है कि उन्होंने हमेशा अपने पिता के पदचिह्नों पर चलने का काम किया है और सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया है।
बता दें कि तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के खिलाफ सोमवार को ही युवा राजद के महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने बंद कमरे में पीटने और दावत-ए-इफ्तार के दिन इस घटना को अंजाम दिए जाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही पिटाई का वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया। तब तेज प्रताप ने कहा था कि उनके खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील कुमार सिंह व तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव साजिश रच रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पार्टी से ही इस्तीफा दे देने की घोषणा कर दी।
गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। बीते 26 मार्च को तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने दो ट्वीट में कई नेताओं के चेहरों को बेनकाब करने की बात कही थी। पहले ट्वीट में उन्होंने कहा था कि वक्त आ चुका है…एक बड़े खुलासे का,जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा…जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की।

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में तेज प्रताप ने (Tej Pratap Yadav) लिखा था कि गले में तुलसी माला और दिल में पाप….ईश्वर के नाम का सहारा लेने वाले इन ढोंगियों को जल्द सजा मिलेगी..जल्द खुलासा कुछ इस कदर होगा की नर्क भी नसीब ना होगा इनको।
तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने इस्तीफे की बात कहकर बिहार की राजनीति में सनसनी मचा दी है। हालांकि इस्तीफे से पहले उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने की बात कही है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी