नारायण राणे का सनसनीखेज आरोप-दिशा का हुआ रेप और मर्डर, सुशांत की भी की गई हत्‍या

Top News VIEWS महाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant singh Rajput Case) में बिहार (Bihar) और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के बींच ठनी पड़ी है। हर पल नया अपडेट और हर दिन नया मोड़ आ रहा है। इस बीच मुंबई पुलिस कमिश्‍नर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके इस मामले की तफ्तीश से जुड़ी तमाम जानकारियां दीं। पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट, उनकी मानसिक स्थिति और बैंक बैलेंस संबंधित तमाम बातें बताईं। इसके बाद सुशांत के पिता का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्‍होंने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने बेटे की जान को खतरा होने के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिससे मुंबई पुलिस ने इनकार किया है। अब BJP नेता और महाराष्ट्र के पूर्व CM नारायण राणे (Narayan Rane) ने सुशांत केस में सनसनीखेज आरोप लगाया है। नारायण राणे ने कहा कि सुशांत सिंह ने खुदकुशी नहीं की है, उनकी हत्‍या की गई है।

नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सवाल उठाए, ‘सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। सुशांत के साथ पार्टी में कौन था, सूरज पंचोली के घर पार्टी में कौन-कौन था उसे क्‍यों नहीं अरेस्ट किया जा रहा है? सुशांत के बगल में डिनो मॉरिया के बंगले में कौन-कौन गया था? ये सब क्‍यों छुपाया जा रहा है। अधिकारी किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं.’ उन्‍होंने कहा क‍ि रिया चक्रवर्ती गायब हो गई। पिछले कुछ दिनों से पुलिस को भी उसके बारे में जानकारी नहीं है। दिशा का पहले बलात्‍कार किया गया, फिर उसकी हत्‍या की गई। उसने आत्‍महत्‍या नहीं की। पुलिस क्‍यों चुप है, कौन सा तथ्‍य छुपा रही है। ये सरकार गुनाहगार को बचा रही है।

सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की कथित आत्महत्या का मामला भी सवालों के घेरे में आ गया है। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें 7 जून 2020 को दिशा सालियान को पार्टी में डांस करते हुए दिखाया गया है और अगली रात को यानी 8 जून को उनके आत्महत्या करने की खबर सामने आ गई। सुशांत के आत्महत्या से 6 दिन पहले दिशा के आत्महत्या की खबर सामने आई थी। दिशा के केस की फाइल डिलीट होने से भी कई आशंकाओं को बल मिलता है। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने पटना से मुंबई पहुंचे सिटी SP विनय तिवारी ने जब सुशांत की पूर्व सेक्रेटरी दिशा का पोस्‍टमार्टम, FSL और अन्य रिपोर्ट मुंबई पुलिस से मांगा तो कहा गया कि वह फाइल डिलीट हो गई है। जानकारी के मुताबिक, पटना पुलिस ने सुशांत और दिशा के सुसाइड से जुड़े सारे डाक्यूमेंटस बांद्रा और मालवणी पुलिस स्टेशन से मांगे हैं।

सुशांत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका पाया गया था। मुंबई पुलिस ने अब तक लगभग 40 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिनमें राजपूत के परिवार, उनके रसोइए और फिल्म उद्योग के लोग शामिल हैं। बिहार पुलिस राजूपत के पिता की ओर से पटना में दर्ज कराए गए ‘आत्महत्या के लिए उकसाने’ के मामले की अलग से जांच कर रही है। गौरतलब है कि सालियान ने 8 जून को यहां मलाड में स्थित एक ऊंची इमारत से कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। राजपूत के अलावा सालियान ने भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों के काम का भी प्रबंधन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *