Fire in slippers manufacturing factory

Delhi Fire News : ये आग कब बुझेगी? नरेला इलाके में चप्पल बनाने की फैक्ट्री में लगी आग

नरेला (Narela) औद्योगिक क्षेत्र के आइ ब्लाक की चप्पल (Fire in slippers manufacturing factory) बनाने की 3 मंजिला फैक्ट्री में सोमवार रात को आग लग गई । दमकल विभाग की 8 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पहले शनिवार को भी नरेला (Narela) औद्योगिक क्षेत्र की एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई थी। जिसे दमकल विभाग की 25 गाड़ियों की मदद से बुझाया गया था। पुलिस, एंबुलेंस व दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं।


जानकारी के अनुसार नरेला (Narela) औद्योगिक क्षेत्र की एक 3 मंजिला फैक्ट्री में सोमवार रात करीब 8 बजे आग लग गई। इस फैक्ट्री में चप्पल बनाने का काम किया जाता है। जिस समय आग लगी उस समय फैक्ट्री में कोई मौजूद नहीं था। सभी कर्मी काम से घर लौट चुके थे। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पा रहा है।

दमकल अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात 8 बजकर 18 मिनट पर नरेला औद्योगिक क्षेत्र की चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी।
दमकल कर्मी जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि आग तीसरी मंजिल तक फैल चुकी है। इसके बाद और गाड़ियों को भी बुलाया गया। फिलहाल 8 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि मुंडका, बवाना व नरेला (Narela) औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्रियों में इन दिनों आग लगने के कई मामले सामने आ रहे हैं। गर्मियों के मौसम के दौरान फैक्ट्रियों में आग लगने के दो दर्जन से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। शुक्रवार को मुंडका में ही एक इमारत में आग लगने की वजह से 27 लोगों की मौत हो गई।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी