Sushant Singh Rajput death case

सुशांत मौत मामले से आदित्य ठाकरे को जोड़ने की साजिश-संजय राउत

NEWS Top News

शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि Sushant Singh Rajput की मौत के मामले से राज्य के मंत्री व युवा सेना के अध्यक्ष Aditya Thackeray से जोड़ने की साजिश रची जा रही है। वहीं, इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) को सौंप दी गई है, जिसे राज्य सरकार के लिए झटका माना जा रहा है। बिना किसी का नाम लिए राउत ने कहा कि विपक्ष अभी तक यह पचा नहीं सका है कि शिवसेना के नेतृत्व में कैसे राज्य में सरकार बन गई।

उन्होंने चेतावनी भी दी कि जो लोग भी इस मामले से Aditya Thackeray को जोड़ने की साजिश रच रहे हैं, उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। वहीं, इस मामले की जांच को CBI को सौंपने पर राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया है। लेकिन गृह मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि इस बदलाव पर लगातार नजर रखी जा रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख तमाम दबावों के बावजूद लगातार यह कहते रहे हैं कि इस मामले को CBI को सौंपने की जरूरत नहीं है। इस मामले की CBI जांच की मांग करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व BJP नेता आशीष शेलर ने कहा था कि बेगुनाह लोगों से पूछताछ की जा रही है और संदिग्धों की अनदेखी की जा रही है। BJP के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने भी मामले की CBI व ED से जांच कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी CBI जांच की मांग की थी।


सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करेगी सरकार

Sushant Singh Rajput की मित्र रही रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र व बिहार सरकार के साथ ही अभिनेता के पिता को नोटिस जारी कर 3 दिन में जवाब मांगा है। रिया ने मामले की जांच बिहार से मुंबई लाने की मांग की है। राज्य के संसदीय कार्यमंत्री अनिल परब ने कहा है कि राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी। शीर्ष अदालत ने मुंबई पुलिस से अब तक की जांच की रिपोर्ट भी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *