Rajasthan Political crises

पायलट से बोले पार्टी आलाकमान- लौट आएं, कोई शिकायत है तो बात करें

NEWS Top News

जयपुर- राजस्थान में गहलोत सरकार में जारी संकट का हल निकालने पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता Randeep Surjewala ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं। अगर उन्हें कोई शिकायत है तो पार्टी बैठक में अपनी बात रखें। सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 48 घंटे में सचिन पायलट से कई बार चर्चा की है।

प्रेसवार्ता में Randeep Surjewala ने कहा है कि 100 विधायकों से अधिक से बात की गई। 48 से 72 घंटों में कई बार बातचीत हुई है। ऐसे में अब सार्वजनिक रूप से यह अपील की कि सचिन पायलट और विधायक बैठक में शामिल हो। Randeep Surjewala ने बयान दिया है कि सचिन पायलट और विधायक प्रभारी अविनाश पांडे को फोन कर सकते हैं। उन सभी की नाराजगी दूर कर उनका स्वागत है। अभी तक सचिन पायलट का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है तो ऐसे में कैसे हम मान लें, वो साथ नहीं। उनकी बात सुनी जाएगी, समझी जाएगी। यहीं राजस्थान की वर्तमान में मांग है।

Randeep Surjewala ने बड़ा बयान देते हु कहा कि बीजेपी BJP के 3 बड़े विभाग हैं। आयकर विभाग, प्रवर्तन विभाग और सीबीआई। तीनों उनकी मदद में आगे आ जाते हैं। उन्होंने जयपुर में आयकर छापे पर सवाल खड़ा किया। कार्रवाई की कड़ी निंदा करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि यह छापेमारी वाजिब नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *