Punjabi actor Deep Sidhu road accident

दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, लाल किले में हिंसा को लेकर हुई थी गिरफ्तारी

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Punjabi actor Deep Sidhu) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे में दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड भी घायल हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।इसकी पुष्टि सोनीपत पुलिस ने की है। बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) स्कार्पियों कार में दिल्ली से पंजाब जा रहा था। केजीपी पर पिपली टोल से आगे निकलते ही खरखौदा क्षेत्र में उसकी कार का एक्सीडेंट हो गया। दीप सिंधू (Deep Sidhu) किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली में लाल किले की प्रचीर पर चढ़कर झंडा फहराने का आरोपित रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार, दीप सिद्धू (Deep Sidhu) दिल्ली से पंजाब सड़क मार्ग से जा रहा था। सोनीपत के खरखौदा में उसकी कार हादसे का शिकार हो गई।


किंगफिशर माडल हंट अवआर्ड जीत चुके दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को 2018 में आई पंजाबी फिल्म ‘जोरा दास नुम्बरिया से प्रसिद्धि मिली। इसमें गैंगस्टर का किरदार निभाया। साल 2015 में रिलीज हुई रमता जोगी करियर की पहली फिल्म थी। साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में जन्मे दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने ला की पढ़ाई की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी