PM Modi address to workers

आज बीजेपी का स्थापना दिवस,पार्टी कार्यालाय में लहराएगी भगवा टोपी, पीएम मोदी करेंगे कार्यकर्ताओं को संबोधित

भाजपा के स्थापना दिवस (BJP foundation day) पर बुधवार यानी आज केवल झंडे ही नहीं भगवा टोपी भी लहराएगी। भाजपा संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को ही इसकी झलक मिल गई, जहां सांसदों को भाजपा (BJP) की पट्टी के साथ भगवा टोपी बांटी गई। ऐसी ही टोपी पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) गुजरात में रोड शो के दौरान पहन चुके हैं। स्थापना दिवस (BJP foundation day) के अवसर पर सांसद और कार्यकर्ता यह टोपी पहनेंगे। वहीं अगले दिन से शुरू होने वाले सामाजिक न्याय पखवाड़े के दौरान गांव-गांव में चलने वाले अभियान के वक्त भी यह भगवा टोपी सामान्य होगी।
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने ट्वीट करते हुए कहा कि बुधवार 6 अप्रैल का दिन हम भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए विशेष दिन है। हम अपनी पार्टी का स्थापना दिवस (BJP foundation day) मनाते हैं। हम उन सभी को याद करते हैं जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया है और लोगों की अथक सेवा की है। आज सुबह 10 बजे साथी कार्यकर्ताओं को संबोधित करूंगा। सभी लोग शामिल हों।

बता दें कि मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी (PM Modi) ने फिर से याद दिलाया कि सांसदों को जनता तक पहुंचने के रास्ते ढूंढने चाहिए। कई कल्याणकारी कार्य हो रहे हैं। उन्हें लेकर जनता तक जाना चाहिए। उन्हें जागरूक करना चाहिए। दरअसल, भाजपा (BJP) सात अप्रैल से 20 अप्रैल तक अलग-अलग योजनाओं को लेकर पूरे देश में अभियान चलाएगी। इसमें आयुष्मान योजना, जन औषधि केंद्र, हर घर नल जल योजना, पीएम आवास जैसी योजनाओं को लेकर सांसद, विधायक गांवों तक पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने-अपने क्षेत्रों में तालाबों की सफाई का काम शुरू करने का भी निर्देश दिया।
इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्यसभा में पार्टी का आंकड़ा 100 तक पहुंचने पर गर्व जताया और खासतौर से पूर्वोत्तर में पार्टी के विकास की बात की। उन्होंने पहली बार नगालैंड से महिला सांसद के आने पर भी खुशी जताई।

बताते हैं कि गुजरात भाजपा के अध्यक्ष व पार्टी सांसद सीआर पाटिल ने भगवा टोपी बांटी। जाहिर है कि इसका अनुसरण दूसरे भाजपा शासित राज्यों में भी दिख सकता है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी