बाहुबली का तीसरा पार्ट बना सकते हैं मेकर्स !

बहुचर्चित फिल्म बाहुबली ने एक्टर प्रभास को वर्ल्ड लेवल पर पॉपुलर कर दिया है । यह फिल्म दो पार्ट में बनी थी । इस फिल्म के दूसरे पार्ट ने पहले पार्ट की तुलना में ज्यादा बिजनेस किया था । एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने के बाद लगातार ये सवाल उठने शुरू हो गए थे कि क्या इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज होगा?


हालांकि तब फिल्म के अभिनेता प्रभास ने सबको यह कहकर निराश कर दिया था कि कहानी बस इतनी ही थी । लेकिन प्रभास ने अपने नए बयान से बाहुबली फैन्स में एक बार फिर एक्साइटमेंट पैदा कर दी है । एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा, “यदि एसएस राजामौली चाहें तो तीसरा पार्ट बन सकता है उन्हें इसके बारे में उत्साहित होना चाहिए । उन्होंने मुझे सिर्फ 6 स्क्रिप्ट दी, तो उनके पास 10 से 14 स्क्रिप्ट रही होंगी । हमने स्क्रिप्टस के लगभग 60 प्रतिशत भाग पर ही काम किया था । मुझे नहीं पता कि वो बाहुबली सीरीज़ का तीसरा पार्ट बनाएंगे भी या नहीं ।”
फिलहाल प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर चर्चा में हैं । इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के आसपास का है । इस फिल्म में दर्शकों को सस्पेंस के साथ दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published.