Top uttar pradesh news

कुशीनगर हादसा: क‍िसी ने बेटा खोया तो क‍िसी ने पत्नी, हर आंख में आंसुओं का सैलाब

Kushinagar Incident: कुशीनगर के नौरंग‍ियां गांव (Naurangian village of Kushinagar) में बुधवार को हुए हादसे में ज‍िन 13 लोगों की मौत हुई उसमें एक ही पर‍िवार के 4 सदस्‍य भी हैं। एक ही पर‍िवार के 4 लोगों के मारे जाने से पूरा गांव सदमे में है। गांव में हर कोई बदहवास है। परमेश्वर कुशवाहा जिनके घर शादी समारोह है उनके घर के तीन बच्‍चे और एक महिला भी काल के गाल में समा गए। शादी का माहौल मातम में बदल गया। हर क‍िसी के आंख में आंसुओं का समंदर है।


गांव में अध‍िकार‍ियों का तांता

गांव में अधिकारियों और राजनीतिक दलों के लोगों का तांता लगा हुआ है। सांसद विजय कुमार दूबे, विधायक जटाशंकर त्रिपाठी, जिलाधिकारी एस राजलिंगम, पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल सहित अन्य अधिकारी जमे हुए हैं। घटना के बाद गांव की स्थिति यह हो गई थी कि लोग बदहवास होकर सड़क की तरफ भाग रहे थे। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद डेढ़ घंटे लग गए लोगों को कुंए से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाने में, जो जिसको मिला व लोगों को अस्पताल पहुंचाने में जुट गया। पुलिस ने फौरन एंबुलेंस मंगाकर लोगों को अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। रात के अंधेरे में चीख पुकार सुनकर राहगीर भी मदद में जुट गए।
सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ के भी पहुंचने की संभावना

सांसद विजय कुमार दुबे ने कहा कि पीडि़त परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी। शासन की ओर अहेतुक सहायता तत्काल उपलब्ध कराई जाएगी। डीएम एस राजलिंगम ने कहा कि घटना कैसे हुई इसकी जांच कराई जाएगी। पीडि़त परिवार को फौरी तौर सभी तरह की सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। गांव में राजस्व एवं पुलिसकर्मियों की टीम लगाई गई है जो कि घटना से प्रभावित परिवार का ब्योरा इकट्ठा कर रहे हैं।


गोरखपुर मंडल के कमिश्नर रविकुमार एनजी व एडीजी जोन अखिल कुमार भी हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने मौके का निरीक्षण कर अधिकारियों को बचाव व राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों का समुचित उपचार कराने को कहा है। उधर, गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी आने की संभावना जताई जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी