बंद होने जा रहा है Dominos Pizza, ये है बड़ी वज़ह

Top News

इस बार मंदी की चपेट आपके पसंदीदा खाद्य सामग्री डोमिनोज पिज्जा पर भी पड़ा है और ब्रिटेन की यह बड़ी कंपनी नुकसान की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने जा रही है ब्रिटेन की सबसे बड़ी पिज्जा में शामिल डिलीवरी कंपनी ने गुरुवार साफ़ किया कि वो बहुत ज्यादा घाटे की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने में लग चुकी है । डोमिनोज के इस बड़े ऐलान के बाद उन देशों के नागरिकों को तगड़ा झटका लग सकता है जिनके लिए पिज़्ज़ा पसंदीदा चीजो में शामिल है ।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार इस फैसले को लेकर डोमिनोज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड वाइल्ड ने कहा कि हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि जिन देशों में हम नुकसान में जा रहे हैं वहां के आकर्षक बाजारों का प्रतिनिधित्वहमसे नहीं हो पा रहा हैं । हम वहां इस कारोबार के सर्वश्रेष्ठ मालिक है ही नहीं ।

भारत के लोगों को इसके लिए चिंता करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि डोमिनोज का यह फैसला भारत के लिए नहीं बल्कि स्विट्जरलैंड, आइसलैंड, नॉर्वे और स्वीडन जैसे देशों को लेकर है आया है जहां डोमिनोज को संचालन में लगातार घाटा उठाना पड़ रहा है ।इन देशों में डोमिनोस अपनी शाखाएं बंद करने जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *