BOLLYWOOD DRUGS ANGLE

बड़ी खबर: दीपिका ने खोले राज-‘हां मैंने मांगा था माल

NEWS Top News

दीपिका पादुकोण की NCB के साथ हुई बातचीत को लेकर कई खुलासे हुए हैं। पिछले कई दिनों से Deepika की ड्रग्स चैट के सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है। NCB को भी इन्हीं सवालों के जवाब चाहिए थे क्योंकि NCB इसी के आधार पर ही Deepika को घेर सकती है। शनिवार को जब दीपिका NCB के दफ्तर में हाजिर हुई तो NCB ने ठीक उसी लहजे में Deepika से ये सवाल पूछ लिया जो एक्ट्रेस ने 2017 की अपनी ड्रग्स चैट में लिखा था।

माल है क्या?

एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका से पूछा- माल है क्या? दीपिका ने इस सवाल का जवाब दिया- कहां, हां मैंने पूछा था। माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं। Deepika ने आगे कहा कि हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है।

हैश क्या है?

एनसीबी ने Deepika के चैट से ये उठा कर दूसरा सवाल दाग दिया। उन्होंने पूछा फिर हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है। Deepika ने इसका भी जवाब दिया। कहा, माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को।


एनसीबी इससे आगे बढ़ कर फिर सवाल पूछती है कि ये हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? Deepika ने जवाब दिया हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को।

दीपिका ने कहा कि हम सिगरेट पीते हैं, लेकिन वो ड्रग्स नहीं है। जो आप समझ रहे हैं। पूछताछ में दीपिका ने अपने इस कोड वर्ड को सही ठहराने के लिए दलील दी कि फिल्म इंडस्ट्री में भी आपस में बातचीत के दौरान हम बहुत सारे कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं।


उन्होंने ऐसे कई कोड वर्ड बताए, जिनमें 2 खास हैं। एक पनीर और दूसरा क्विकी एंड मैरिज। बकौल Deepika पनीर का इस्तेमाल वो उन लोगों के लिए करती हैं, जो बहुत दुबले पहते होते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे दुबले पतले शख्स को देख कर हम आपस में उसे पनीर बुलाते हैं. क्विकी एंड मैरिज का कोड भी उन्होंने डिकोड किया, कहा, ये लॉन्ग एंड शर्ट रिलेशनशिप के लिए इस्तेमाल किया जाता है। क्विकी मतलब शॉर्ट रिलेशन, मैरिज मतलब लॉन्ग रिलेशनशिप। गौरतलब है कि Deepika के साथ-साथ NCB की टीम दूसरे कमरे में करिश्मा से पूछताछ कर रही थी। करिश्मा के भी माल और हैश के बारे में ठीक वही बयान थे जो दीपिका ने दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *