साहो को लेकर क्रिटिक की राय ने चौंकाया

कॉलीवुड बॉलीवुड मनोरंजन सिनेमा

प्रभास की फिल्म साहो का दर्शकों को पिछले 2 साल से इंतजार था, 29 अगस्त को साहो की यूएई में स्क्रीनिंग हुई । साहो को फिल्म क्रिटिक्स ने 4 स्टार दिए और एक्शन-थ्रिलर मूवी बताकर इसकी जमकर प्रशंसा की । लेकिन अब पॉजिटिव फीडबैक के बाद साहो को लेकर नेगेटिव रिव्यू भी सामने आ रहे हैं ।

विदेशों से आए रिव्यूज की बात करें तो क्रिटिक्स ने इसे बोरिंग बताया है । कुछ इंडियन फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी प्रभास की साहो की नेगेटिव रिव्यू दिया है । प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और मूवी की लंबाई की खूब आलोचना की गई है । UAE के फिल्म क्रिटिक का कहना है कि साहो का रन टाइम काफी ज्यादा है, मूवी में सिर्फ एक्शन है । फिल्म की कहानी स्ट्रॉन्ग नहीं है । फिल्म के स्क्रीनप्ले और विलेन की क्रिटिक ने शिकायत की है और इसे बोरिंग बताया है । साथ ही फिल्म के लिए कहा गया कि इसमें केवल प्रभास और हैवी एक्शन सीन्स के लिए देखना चाहिए ।

सेंसर बोर्ड के मेंबर ने साहो के पहले हाफ को एवरेज और सेकंड हाफ को बेहतर बताया है । प्रभास के साथ 30 मिनट के क्लाइमेक्स एक्शन सीक्वेंस की तारीफ की गई है । साथ ही फिल्म के गाने, कहानी, वीएफएक्स और रनटाइम को निराशाजनक बताया है ।

READ MORE:   संजय दत्त दिल खोलकर डब्बावालों की मदद के लिए आए आगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *