IPL 2021 पर मंडराया खतरा, अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव

दुनिया के सबसे बड़े T20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा मंडराने लगा है। IPL का 14वां सीजन शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है, उससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को करारा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर और फिरकी गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को मंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) के 8 ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि इस स्टेडियम में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक IPL के 10 मैचों का आयोजन होना है। वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि अक्षर पटेल ने IPL करियर में अब तक 97 मैचों में अपनी स्पिन गेंदबाजी से 80 विकेट चटकाए हैं और 913 रन भी बनाए हैं। आइपीएल के 14वें सीजन के शुरूआत होने में अब मात्र 5 दिन ही बचे हैं ऐसे में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों से BCCI की चिंता भी बढ़ गई होगी। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें एडिशन का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा। कोविड-19 (COVID-19) की वजह से इस T20 लीग का पिछला सीजन UAE में हुआ था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.