PM Modi Rally in Jalandhar

पीएम की पंजाब में होगी पहली जनसभा,सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

PM Modi Rally: पंजाब विधानसभा चुनाव में आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) पहला दौरा करेंगे। वह आज जालंधर में रैली (Rally in Jalandhar) काे संबोधित करेंगे। रैली में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और शिरोमणि अकाली दल (संयुक्‍त) के प्रधान सुखदेव सिंह ढींडसा भी मौजूद रहेंगे। पीएम की रैली करीब 2 घंटे बाद होगी। पहले रैली का समय एक बजे बताया गया था, लेकिन बताया जाता है कि रैली अब 3 बजे के करीब होगी। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने पंजाब में वर्चुअल रैली को संबोधित किया था। रैली स्‍थल पर भाजपा (BJP) के वरिष्‍ठ नेता मौजूद हैं और लोगों का आना जारी है। जालंधर के बाद प्रधानमंत्री पंजाब में दो रैलियां और करेंगे। ये 16 फरवरी को पठानकोट और 17 फरवरीको अबोहर में होंगी।


रैली के लिए जालंधर के पीएपी मैदान और इसके आसपास के क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा की गई है। पूरे शहर में चप्‍पे- चप्‍पे पर पुलिसकर्मी तैनात हैंं। रैली स्‍थल पर पंंजाब और जालंधर के भाजपा (BJP) नेताओं के साथ पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष सोदान सिंह और रैली के प्रभारी सुनील ज्‍योति भी मौजूद हैं।

रैली को पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के प्रधान कैप्‍टन अमरिंदर सिंह भी संबोधित करेंगे। रैली में शिरोमणि अकाली दल (संयुक्‍त) के प्रधान सुखदेव सिंह ढ़ींंडसा भी मौजूद रहेंगे। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के भाजपा (BJP) के साथ गठजोड़ के बाद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के साथ पहली चुनाव रैली में शामिल होंगे।
प्रधानमंत्री की थ्री टियर सुरक्षा

प्रधानमंत्री की थ्री टियर सुरक्षा की जाएगी। पीएपी ग्राउंड की यह रैली दोआबा के लिए है, लेकिन इसके लिए जालंधर लोकसभा के तहत आते नौ विधानसभा हलकों के कार्यकर्ताओं और लोगों के लिए ही इंतजाम किया गया है। कपूरथला, नवांशहर और होशियारपुर के कार्यकर्ताओं को रैली से वर्चअल तरीके से जुडे़ंगे। रैली के आयोजन के लिए बनाई संचालन समिति के प्रमुख पूर्व मेयर सुनील ज्योति हैं।


सियासत के महाबली के साथ मंच पर नजर आ सकते हैं खली

देश दुनिया की सियासत के महाबली माने जाते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली के दौरान मंच पर उनके साथ द ग्रेट खली भी मौजूद रह सकते हैं। द ग्रेट खली ने हाल ही में भाजपा का दामन थामा है।

सेहत विभाग ने थ्री टियर स्वास्थ्य सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। इसमें सरकारी, प्राइवेट व सेना के अस्पताल को तैयार करने के अलावा सरकारी व प्राइवेट हाईटेक एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही रैली स्थल पर फूड टीमें भी तैनात रहेंगी। सोमवार को डाक्टर व स्टाफ के सदस्य प्रधानमंत्री की स्वास्थ्य सुरक्षा में जुटे रहेंगे। इमरजेंसी के लिए तीन अस्पतालों में व्यवस्था की गई हैै।


सेहत विभाग ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए तैनात की जाने वाली टीमों के साथ ए पाजिटिव ब्लड के छह यूनिट तैयार कर लिए है। कारण प्रधानमंत्री का ब्लड ग्रुप ए पाजिटिव है। इसके अलावा दो यूनिट आरक्षित रखे गए हैं। तीन मेन टीमों के पास दो-दो यूनिट होंगे। इसके अलावा ए पाजिटिव के तीन डोनर भी तैयार कर लिए गए हैं।


प्रधानमंत्री ने आदमपुर एयरफोर्स स्टेशन से पीएपी ग्राउंड तक हेलीकाप्टर से ही आना है, लेकिन वैकल्पिक तौर पर आदमपुर एयरपोर्ट से पीएपी ग्राउंड तक सड़क मार्ग पर भी सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी