MEDINIPUR RALLY

अमित शाह का ममता पर निशाना-जब कांग्रेस छोड़ तृणमूल बनाई, वो दलबदल नहीं था क्या

NEWS Top News

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने मुख्यमंत्री Mamta Banarjee पर जमकर निशाना साधा। Amit Shah ने कहा कि Mamta Banarjee कहती हैं कि बीजेपी दूसरी पार्टियों से लोगों को लेती है। मैं Mamta Banarjee को उन दिनों की याद दिलाना चाहता हूं, जब वो कांग्रेस में थीं, उन्होंने जब कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या।

अमित शाह ने कहा कि आज सभी दलों से अच्छे लोग BJP में आ गए हैं। आज 1 एमपी, 9 एमएलए समेत कई नेता BJP में शामिल हुए हैं। Amit Shah ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, चुनाव आते-आते तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी।

अमित शाह ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, CPMसभी पार्टी से अच्छे लोग आज BJP में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए BJP से जुड़े हैं। Amit Shah ने कहा कि दीदी कहती हैं कि BJP दल-बदल कराती है। दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं, जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था?

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि BJP में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे। लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को तोलाबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया। अमित शाह ने कहा कि 300 से अधिक BJP कार्यकर्ताओं ने बंगाल में अपनी जान गंवाई है। हम झुकेंगे नहीं। जितना अधिक TMC हम पर हमला करेगा, उतनी ही आक्रामक तरीके से हम जीत की ओर बढ़ेंगे।

READ MORE:   आज से रिलांयस जियो टैरिफ में 40% तक की बढ़ोतरी

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता। मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि लोकसभा चुनाव में कहते थे कि BJP का खाता नहीं खुलेगा। हमारे दिलीप घोष की अध्यक्षता और पीएम मोदी के नेतृत्व में 18 सीटें बीजेपी ने जीती हैं।

बता दें कि Amit Shah बीजेपी के चुनावी कैंपेन को धार देने दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। विधानसभा चुनाव से पहले TMC में भगदड़ मच गई है। ममता के बड़े सिपहसालार शुभेंदु अधिकारी शनिवार को अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

बीजेपी का दामन थामते ही शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर हमला किया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि TMC में लोकतंत्र नहीं बचा है। वो आत्मसम्मान के लिए BJP में आए हैं। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल की हालत बहुत खराब है, अगर यहां की हालत सुधारनी है तो यहां की बागडोर PM नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *