mamata benarjee dilip ghosh attacks

बंगाल का दंगल: बीजेपी नेता के बिगड़े बोल-ममता बनर्जी को दी गाली

NEWS Top News

पश्चिम बंगाल में चुनावी साल आने से पहले ही राजनीतिक दलों में चुनावी जंग तेज हो गई है। बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष Dilip Ghosh ने फिर ममता सरकार पर आक्रामक अंदाज में हमला बोला है। Dilip Ghosh बोले कि जय श्री राम बोलने से ममता दीदी को काफी दिक्कत होती है?

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी ने के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया और कहा कि वह एक ह**मी की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं।

Dilip Ghosh ने कहा कि आखिर उनके खून में ऐसा क्या है कि वो जय श्री राम नहीं बोल सकती हैं। राम के देश में ही ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है।

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि Mamata Benarjee कह रही हैं कि बदला नहीं, बदल दो। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जब हम सत्ता में आएंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेंगे। Dilip Ghosh ने बंगांव में एक जनसभा में ये बात कही।

दिलीप घोष लगातार इस तरह के बयान देते आए हैं, जिनपर विवाद होता रहा है। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि ममता राज में बंगाल में आतंकवादी ग्रुप एक्टिव हो गए हैं, जो पश्चिम बंगाल को वेस्ट बांग्लादेश बनाना चाहते हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बंगाल में जय श्री राम के नारे पर बवाल हुआ है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी BJP की ओर से इस नारे को उछाला जा रहा था, तब भी ममता काफी खफा थीं। Mamata Benarjee का आरोप है कि BJP ने इस नारे को राजनीतिक रूप दे दिया है।
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही आक्रामक रवैया अपनाया हुआ है। बंगाल में BJP की ओर से 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके कारण पार्टी की ओर से लगातार आक्रामक रुप से प्रचार किया जा रहा है। कई केंद्रीय मंत्री और नेता भी लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *